---विज्ञापन---

Kareena Kapoor मुस्लिम Saif Ali Khan से शादी के बाद रखती हैं रोज़े? क्या मानती हैं इस्लामिक रिवाज?

Kareena Kapoor Khan: मुस्लिम सैफ अली से शादी के बाद करीना कपूर खान क्या रमजान में रोजे रखती हैं या नहीं। एक्ट्रेस ने सच बताया।

kareena kapoor saif ali khan
kareena kapoor saif ali khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैसा की सभी जानते है कि बेबो ने मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान से शादी है, मगर क्या वो रमजान के पाक महीने में रोजा रखती हैं और क्या वो इस्लामिक रिवाज फॉलो करती हैं। इन सभी सवालों के जवाब खुद छोटे नवाब की बेगम करीना कपूर खान ने दिए।

क्या रोजा रखती हैं बेबो

जहां करीना कपूर अपनी नई फिल्म ‘क्रू’ के लिए तारीफें बटोरी रही हैं, उस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो रमजान के महीने में रोजा रखने को लेकर कई तरह की बातें करती दिखाई दे रही हैं। बेबो ने कहा, ‘मैं रोजा नहीं रखती क्योंकि मुझे आज भी इसके सही तौर तरीके नहीं पता और मैं कुछ भी गलत नहीं करना चाहती हूं।’

करीना ने बताई सच्चाई

करीना कपूर ने कहा कि भले ही मेरी शादी एक मुस्लिम परिवार में हुई है और मेरे पति सैफ अली खान रोजा रखते हैं। लेकिन मुझे इसके लिए कभी नहीं कहा गया है। मैं मुझे खाने से बहुत प्यार है और मैं पूरे दिन ही कुछ ना कुछ खाती रहती हूं। मुझे बहुत भूख लगती है और इस वजह से ही मैं रोजा नहीं रखती हूं।

सैफ की बेगम कब बनीं करीना 

पंजाबी फैमिली से आने वाली करीना कपूर खान ने साल 2012 में खुद से 12 साल बड़े सैफ अली खान से शादी रचाई थी। सैफ की करीना से दूसरी शादी है और उनकी पहली शादी से दो बच्चे भी हैं। सैफ अली खान नवाबों के खानदान से हैं और उन्होंने करीना से कोर्ट मैरिज की थी। करीना और सैफ के दो बेटे हैं, जिनका नाम तैमूर और जेह बाबा है। करीना कपूर और सैफ अली खान को बॉलीवुड का रॉयल कपल कहा जाता है और उन दोनों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की जिस फिल्म के लिए दुश्मन बन बैठीं ये दो हसीनाएं, कभी नहीं हो पाई रिलीज

First published on: Mar 31, 2024 09:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.