Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मुस्लिम ‘दामाद’ ने जन्मदिन पर लुटाया हिन्दू ‘सास’ पर दिल खोलकर प्यार, सेलिब्रेशन देख फैंस भी हो गए फैन

Dipika Kakar Mother Birthday : दीपिका कक्कड़ की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो देख फैंस शोएब इब्राहिम की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Shoaib Ibrahim Dipika Kakar (1)
Shoaib Ibrahim Dipika Kakar (1)

Dipika Kakar Mother Birthday: टीवी की दुनिया के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। दीपिका एक हिंदू हैं और शोएब एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इन दोनों की प्रेम कहानी टीवी सीरियल में परवान चढ़ी थी। मगर इनकी शादी के काफी साल बीत जाने के बाद भी लोग इन्हें ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन हर बार कपल साबित कर देता है कि वो एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं।

परफेक्ट दामाद हैं शोएब इब्राहिम 

शोएब से दीपिका की दूसरी शादी है और अपनी इस शादी से एक्ट्रेस ना सिर्फ प्यार करने वाला पति बल्कि एक केयरिंग जीवनसाथी भी मिला है। जो ना सिर्फ उनकी इज्जत करता है, बल्कि उनके परिवार को भी अपना मानता है। इसका सबूत इनके लेटेस्ट व्लॉग में देखने को मिला है, जिसमें दीपिका की मम्मी के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक फैंस को देखने को मिली है। उस वीडियो के देखने के बाद लोग शोएब की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सासुमां का बर्थडे बनाया स्पेशल

दरअसल, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ दोनों ही यूट्यूब पर एक चैनल चलाते हैं, जिस पर कपल अपनी डेली लाइफ की वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। फैंस भी कपल के व्लॉग के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। कपल ने अपने चैनल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें शोएब इब्राहिम अपनी सासुमां का बर्थडे खास अंदाज में मना रहे हैं और उनके साथ ही उनकी पूरी फैमिली इस जश्न का हिस्सा बनी है। सभी लोग पूरे जोर-शोर के साथ दीपिका की मम्मी के बर्थडे का केक कट करा रहे हैं।

वीडियो आप यहां देख सकते हैं…

यूजर्स कर रहे है तारीफ

सासुमां के साथ शोएब इब्राहिम की बॉन्डिंग और दीपिका और अपने पूरे परिवार को लेकर एक्टर का नेचर देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स शोएब की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दूसरे धर्म के होने के बावजूद जिस तरह से शोएब अपनी सासुमां को सम्मान और प्यार दे रहे हैं, उसने हर किसी के दिल में उनके लिए एक खास जगह बना दी है। जहां लोग उनकी फैमिली की स्वीट बता रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि ‘शोएब भाई आप परफेक्ट फैमिली मैन हो, आप सभी का ख्याल रखना जानते हो।’ तो कोई उनके बेटे रूहान पर प्यार लुटा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की वजह से रातोंरात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से निकाले गए अरमान-रूही? सच आया सामने!

First published on: Mar 24, 2024 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.