Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss की वजह से रातोंरात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से निकाले गए अरमान-रूही? सच आया सामने!

Bigg Boss: शहजादा और प्रतीक्षा दोनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से रातोंरात बाहर कर देने के बाद अब बिग बॉस में नजर आएंगे।

yeh rishta kya kehlata hai bigg boss ott
yeh rishta kya kehlata hai bigg boss ott

Bigg Boss: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों सुर्खियों में बना है। बीच शो से अचानक दोनों लीड स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और इस वजह से शो चर्ता में आ गया है। शो में अरमान का रोल निभाने वाले शहजादा धामी और रूही का किरदार प्ले करने वाली प्रतीक्षा होंनमुखे को रिप्लेस कर दिया है। अब खबर सामने आई है कि इन दोनों को शो से बाहर निकालने की असली वजह इनका अनप्रोफेशनल बिहेवियर नहीं बल्कि एक कंट्रोवर्शियल शो है।

बिग बॉस ओटीटी 3 बना वजह!

शहजादा और प्रतीक्षा को अचानक शो से निकालने के बाद अलग-अलग वजह सामने आ रही है। अभी तक ऐसी खबरे है कि दोनों के बुरे बर्ताव को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया है। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रतीक्षा और शहजादा को बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का हिस्सा बन सकते हैं। प्रतीक्षा होंनमुखे और शहजादा धामी को बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स ने ऑफर किया गया है।

मेकर्स ने किया अप्रोच

खबरें है कि बिग बॉस के मेकर्स ने प्रतीक्षा होंनमुखे (Pratiksha Honmukhe) और शहजादा धामी को ये रिश्ता क्या कहलाता है से निकाले जाने के बाद टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का हिस्सा बनने का ऑफर मिला है। हालांकि अभी तक इन दोनों की तरफ से शो को लेकर हामी भरने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि अगर यह दोनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर नहीं आते है, तो शो के मेकर्स ने बिग बॉस 18 का हिस्सा बना सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये दोनों सच में बिग बॉस का हिस्सा बनते है या नहीं।

मेकर्स ने पकड़ाया था नोटिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रतीक्षा होंनमुखे और शहजादा धामी (Shehzada Dhami) को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मेकर्स राजन शाही ने खुद सेट पर नोटिस देते हुए शो से बाहर का रास्ता दिखाया था। शहजादा पहले दिन से ही टीम के साथ बुरा बर्ताव कर रहे थे, इतना ही नहीं क्रू मेंबर्स के साथ तो कई बार बहुत बदतमीजी भी कर देते थे। एक्ट्रेस प्रतीक्षा को लेकर भी लोगों की शिकायत थी कि वो शो में नखरें दिखाती थीं।

यह भी पढ़ें: रातोंरात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर हुए ये स्टार्स!

First published on: Mar 24, 2024 04:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.