---विज्ञापन---

हिंदू लड़का 8 साल छोटी मुस्लिम हसीना संग निकाह, ‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुआ प्यार; शाहरुख खान से खाया थप्पड़

Shirish Kunder Birthday: बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट जोड़ियों में से एक हैं। आज शिरीष का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं...

Shirish Kunder Birthday

Shirish Kunder Birthday:  प्यार किसी उम्र, जाति, और मजहब की दीवार नहीं देखता ये तो हमने सुना ही था। लेकिन शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) और फराह खान (Farah Khan) ने ये साबित भी कर दिया। जी हां, बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और एडिटर ने इंडस्ट्री की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान से शादी की। ये जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। इस कपल की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है। आज शिरीष का बर्थडे है, तो इस खास दिन पर हम उनकी और फराह की अनोखी लव स्टोरी और उनके करियर के उतार चढ़ावों के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर से कैसे आए एक्टिंग में

शिरीष कुंदर का जन्म 24 मई 1973 को बैंगलोर में हुआ था। शिरीष की पढ़ाई लिखाई मुंबई में ही हुई थी। बॉलीवुड में आने से पहले वो इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर थे। वो पहले मोटोरोला कंपनी में काम करते थे, 4 सालों तक काम करने के बाद वो अपनी किस्मत आजमाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में एडिटर के तौर पर काम करने लगे।

25 के शिरीष को 32 की फराह से हुआ प्यार

शिरिष और फराह दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। दोनों की उम्र में 8 साल का फासला है, हालांकि ये फासला कोई ज्यादा नहीं है, क्योंकि लड़की का इतना छोटा होना आम बात है, लेकिन जब लड़का 8 साल छोटा हो तो बात कुछ बदल जाती है। ऐसा हुआ कुछ फराह और शिरीष का है, जी हां, शिरीष फराह से 8 साल छोटे हैं।

मैं हूं ना से सेट पर हुआ प्यार

शिरीष और फराह की पहली मुलाकात ‘मैं हूं ना’ के सेट पर हुई थी। पहले दोनों की लड़ाई हुआ करती थी, लेकिन बाद में वो दोस्ती में बदल गई। लेकिन अचानक से दोस्ती प्यार में बदल गई। जी हां, वो पल फराह के लिए बड़ा ही हैरान कर देने वाला था जब शिरीष ने अचानक से उन्हें प्रपोज कर दिया।

धर्म की दीवार तोड़ कर ली शादी

फराह और शिरीष की लव स्टोरी भी बहुत ही फिल्मी है। जहां शिरिष हिंदू है, वहीं फराह मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन दोनों ने धर्म की परवाह नहीं की और करीब 7 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद गोवा में गुपचुप शादी रचा ली। बता दें कि इस कपल ने 3 बार शादी की। पहले रजिस्टर्ड मैरिज की, फिर साउथ इंडियन स्टाइल में शादी की और आखिर में फराह के धर्म का सम्मान करते हुए निकाह किया। अब इस कपल के 3 बच्चे हैं जो साल 2008 में एक साथ हुए थे।

यह भी पढ़ें: Netflix का छाया जादू, ‘The Railway Man’ वेब सीरीज को मिला नंबर वन का टैग

शाहरुख से खाया थप्पड़

शाहरुख खान और शिरीष कुंदर के बीच तगड़ा झगड़ा हो गया था। दरअसल बात उस समय की है जब संजय दत्त ने अपनी फिल्म अग्निपथ की सफलता के लिए पार्टी रखी।

उस पार्टी में बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। ये जश्न पब में सेलिब्रेट किया जा रहा था। वहीं शिरीष और शाहरुख के बीच लड़ाई हो गई और बात इतनी आगे बढ़ गई कि किंग खान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 24, 2024 08:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.