Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

अंगूरी भाभी ने झेला Sexual Assault का दर्द, बोलीं ‘हद से ज्यादा बढ़ गई थी फिल्ममेकर की हरकतें’

Shilpa Shinde Sexual Assault Alleges On Filmmaker: टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आ रही हैं, उन्होंने हाल ही में फिल्ममेकर पर सेक्सुअल असोल्ट का आरोप लगाया है...

Shilpa Shinde
इमेज क्रेडिट: Google

Shilpa Shinde Sexual Assault Alleges On Filmmaker: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तो हेमा कमेटी रिपोर्ट ने तहलका मचाया हुआ है। हर रोज लोगों के गंदे राज सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी गदर मच गया है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आ रहीं टीवी स्टार शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थी ने शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया की इंडस्ट्री में वो सेक्सुअल असोल्ट का दर्द झेल चुकी हैं। अभिनेत्री ने फिल्ममेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया था, और सारी हदें पार हो रही थीं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से…

शिल्पा शिंदे भी हुई हैं सेक्सुअल असोल्ट का शिकार

ऐसा नहीं है कि सिर्फ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ही महिला एक्ट्रेसस के साथ दुर्व्यवहार होते हैं। हिंदी सिनेमा में भी ऐसे बहुत से स्टार हैं। शिल्पा शिंदे का नाम भी इस लिस्ट में आता हैं जिन्हें लोग अंगूरी भाभी के नाम से जानते हैं। हाल ही में न्यूज 18 के साथ बात करते हुए उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में बात कि और इंडस्ट्री के भी कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि उनके साथ भी मिसबिहेव हुआ है।

यह भी पढ़ें: Hina Khan को हुई एक और गंभीर बीमारी, कैंसर पीड़ित एक्ट्रेस का छलका दर्द

गंदे थे फिल्ममेकर के इरादे

अभिनेत्री ने अपने साथ हुए सेक्सुअल असोल्ट का खुलासा करते हुए बताया कि जब वो इंडस्ट्री में आई थीं, तो उस समय बहुत ही मासूम और सीधी-साधी सी लड़की थीं। उन्हें चीजों की इतनी समझ नहीं थी, और न ही लोगों की पहचान। जो जैसा कहता था वो वैसा मान लेती थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक फिल्ममेकर ने उनके साथ बदतमीजी की, लेकिन धीरे-धीरे वो हदें पार करने लगा। जब बात बहुत आगे बढ़ गई तो वो वहां से भाग गईं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो समझ चुकी थीं की क्या हो रहा है। फिल्ममेकर के इरादे गंदे थे।

गंदे इरादे भाप वहां से भाग गई एक्ट्रेस

हालांकि एक्ट्रेस ने किसी का नाम नहीं लिया, क्योंकि इस बात को कई साल हो गए हैं और वो अब आगे बढ़ गई हैं। अभिनेत्री ने बताया कि एक सीन के लिए फिल्ममेकर ने उन्हें ऐसे कपड़े पहनने के लिए कहा जो वो पहनना नहीं चाहती थीं। शिल्पा ने पहले मना किया और फिर उसने कहा की वो उनका बॉस है और वो जो कहेगा वो उन्हें मानना पड़ेगा।

अभिनेत्री को जब लगा कि वो अपनी हदें पार कर रहा है तो उन्होंने फिल्ममेकर को धक्का दिया और वहां से भाग गईं।

यह भी पढ़ें: ‘झूठा कहीं का’ एक्टर को हुई गंभीर बीमारी, नहीं रहे सिर पर बाल … ‘खट्टा मीठा’ रहा सफर

First published on: Sep 06, 2024 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.