---विज्ञापन---

BIGG BOSS फेम शहनाज गिल की जान को खतरा! पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन

Shehnaaz Gill Father Threat: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और उनके पिता को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है।

Shehnaaz Gill and his father
Shehnaaz Gill and his father

Shehnaaz Gill Father Threat:फिल्मी सितारों को धमकी भरे फोन कॉल आना तो जैसे अब आम बात हो गई है। आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। सलमान खान-शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स को तो धमकी भरे फोन आते रहते हैं, अब तो बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के घर पर भी धमकी भरा फोन आया है, जिसके बाद से अभिनेत्री के घर पर टेंशन का माहौल बना हुआ है।

पिता को मिली धमकी

दरअसल, मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल यानी सुख प्रधान को धमकी भरा फोन आया है, जिसमें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की है। कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पैसे ना देने पर उस शख्स ने उन्हें मारने की धमकी भी दी है। कॉल करने वाले ने खुद को पाकिस्तान से बता रहा है और जिस नंबर से एक्ट्रेस के पिता कॉल आया है वो भी विदेशी है।

शहनाज को मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि शहनाज के पिता को कॉल करने वाले ने उनसे कहा कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है। इसके साथ ही उसने कहा कि आपकी लड़की ने बहुत सारा पैसा कमाया है, जिसके लिए 50 लाख रुपये का इंतजाम करो। नहीं तो हम पहले तुम्हारी लड़की को मार देंगे और फिर तुम्हें मार देंगे।

पुलिस को दी जानकारी

इस मामले में शहनाज गिल के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वो साल 2017 से हिंदू संगठन भगवान सेने के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि ‘अगर अपने परिवार की सलामती चाहता है तो 50,00,000 रुपये तैयार रख। माइंनिंग के मामले में टांग न अड़ा। सिख होकर हिंदुओं का समर्थन न कर, वरना तेरा हाल भी शिवसेना नेता सुधीर सूरी जैसा होगा।’

यह भी पढ़ें: Oscar 2024: सरेआम भाई संग लिपलॉक से थप्पड़ कांड तक, ऑस्कर की 7 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज

First published on: Mar 10, 2024 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.