Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

Sharmajee Ki Beti OTT release: Prime Video पर इस दिन से स्ट्रीम होगी फिल्म

Sharmajee Ki Beti OTT release:विमेन ओरिएंटेड मूवी में 'शर्माजी की बेटी' का नाम शुमार होने जा रहा है, यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है और यह फिल्म इसी महीने प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

Sharmajee Ki Beti
Sharmajee Ki Beti

Sharmajee Ki Beti OTT release: ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना आजकल लोगों की पहली पसंद बन गया है। बड़े पर्दे पर तो आपने कई सारी विमेन ओरिएंटेड फिल्में देखी हैं लेकिन अब इस लिस्ट में एक नया नाम शामिल होने जा रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो ने इस साल अप्रैल महीने में कई सारी नई फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया था, अब उन्ही में से एक फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ ओटीटी पर दस्तक देने पूरी तरह तैयार है।

प्राइम पर कब होगी स्ट्रीम

अमेजन प्राइम वीडियो (Sharmajee Ki Beti OTT release:) पर ‘शर्माजी की बेटी’ नाम की फिल्म आने वाली है, जो महिला प्रधान कहानी को ओटीटी पर लेकर आ रही है। इस फिल्म में तीन हीरोइनें हैं और दो बच्चियां लीड रोल में नजर आने वाली हैं और फिल्म का नाम काफी अलग है। फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर हो गया है और यह फिल्म 28 जून को स्ट्रीम होगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म की रिलीज (Sharmajee Ki Beti OTT release:) तो हमने आपको बता दी है, चलिए अब इसकी स्टारकास्ट के बारे में भी आपको बता देने हैं। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर आउट हुआ है, जिसमें टीवी से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर लंबे समय बाद नजर आ रही हैं। उनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और सैयामी खेर अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन जैसे कुछ कलाकार भी देखने को मिलने वाले हैं।

ताहिरा कश्यप की पहली फिल्म

सबसे बड़ी बात ये है कि प्राइम वीडियो की नई फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से हिंदी सिनेमा की जाने-माने एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को ताहिरा ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म से वो फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

क्या बोले मेकर्स (Sharmajee Ki Beti OTT release:)

फिल्ममेकर्स ने फिल्म के पोस्टर और रिलीज डेट का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘साहसी दिल और बड़े सपने! क्या आप इन सुपरवुमेन से मिलने के लिए तैयार हैं?’ कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर मनीष मेघानी, पार्टनर तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने अपना अपना अनुभव बताया है।

यह भी पढ़ें: असली नहीं, फर्जी हैं सारे; Janhvi Kapoor के एक्स पर बड़ा खुलासा, टीम ने दी वार्निंग

First published on: Jun 17, 2024 06:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.