---विज्ञापन---

इंस्टाग्राम पर Shama Sikander की नई तस्वीर को देख आप भी कह उठेंगे, ‘Uff क्या फिगर है’

Shama Sikander In Deep Neck Blouse: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जो खूबसूरत होने के साथ ही साथ बेहद ही ग्लैमरस हैं। वो अपनी एक्टिंग कम अपनी बोल्ड अदाओं के लिए ज्यादा फेमस रहती हैं। एक बार फिर वो अपनी लेटेस्ट फोटो के लिए सुर्खियां बटोर रही […]

Shama Sikander
Shama Sikander

Shama Sikander In Deep Neck Blouse: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जो खूबसूरत होने के साथ ही साथ बेहद ही ग्लैमरस हैं। वो अपनी एक्टिंग कम अपनी बोल्ड अदाओं के लिए ज्यादा फेमस रहती हैं। एक बार फिर वो अपनी लेटेस्ट फोटो के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो एक बार फिर लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं।

लेटेस्ट फोटो में बिखेरा ग्लैमर (Shama Sikander In Deep Neck Blouse)

शमा सिकंदर इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग उनके काम से ज्यादा उनकी खूबसूरती के चलते हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इन्ही पोस्ट के चलते उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। एक्ट्रेस के सिर्फ इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन्ही फैंस के लिए एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

डीप नेक ब्लाइज में ढाया कहर

अब एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। शमा सिंकदर ने कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की साड़ी और ब्लाउज पहना है। डीप नेक वी शेप के डिजाइनर ब्लाउज में एक्ट्रेस बेहद ही कमाल लग रही हैं। कर्वी फिगर वाली इस फोटो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। डीप नेक फुल स्लीव ब्लॉउज के साथ एक्ट्रेस ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉट किया है जो कि फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Chandrayaan-3 पर ट्वीट कर बुरे फंसे प्रकाश राज, दर्ज हो गई पुलिस शिकायत

इंटरनेट का बढ़ा पारा

जैसे ही शमा ने ये फोटो पोस्ट की वैसे ही लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट पोस्ट करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटो पर भर-भर कर कमेंट आने लगे। लोगों को उनकी ये फोटो बेहद ही पसंद आई है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने इस फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

First published on: Aug 22, 2023 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.