Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड के सुपरस्टार ने गलत ढंग से छुआ, शमा सिकंदर बोलीं- उस टच से मैं अनकंफर्टेबल थी…

Shama Sikandar: बोल्ड एक्ट्रेस शमा सिकंदर का बड़ा खुलासा एक विज्ञापन के दौरान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और गले लगाया।

Shama Sikandar

Shama Sikandar: इन दिनों हेमा कमिटी रिपोर्ट खबरों में छाई हुई है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तो एक के बाद एक की पोल खुल रही है। इसका असर हिंदी सिनेमा पर भी दिखाई दे रहा है। टीवी की फेमस एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikandar) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं, इसके पीछे की वजह है उनका शॉकिंग खुलासा। दरअसल एक्ट्रेस ने एक सुपरस्टार की काली करतूत के बारे में बताते हुए कहा कि उसने उन्हें गलत तरीके से छुआ था और गले लगाया था। एक्ट्रेस के इस खुलासे से हड़कंप मच गया है।

गलत तरीके से लगाया गले

शमा सिकंदर ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में बताया कि एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान एक सुपरस्टार ने उन्हें गलत तरीके से गले लगाया। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक उस इंसान का नाम नहीं बताया। उनका कहना है कि वो एक बॉलीवुड स्टार के साथ एक ऐड की शूटिंग कर रही थीं। इस विज्ञापन में उन्हें उनकी वाइफ का रोल प्ले करना था। ऐसे में उन्हें एहसास हुआ कि वो उन्हें सही तरीके से गले नहीं लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘आशिकी’ करने वाले भाई की सुपरस्टार मॉडल बहन बनी साध्वी, ग्लैमर त्याग अपनाया जोग

शूटिंग के दौरान हुई हरकत

शमा सिकंदर ने इंटरव्यू में बताया कि विज्ञापन की शूटिंग के दौरान एक्टर को उन्हें जूलरी पहनानी थी। ऐसे में वो उनकी तरफ झुकना था और एक्टर को एक्ट्रेस को गले लगाना था। ऐसे में फील हुआ कि वो उन्हें अजीब तरीके से गले लगा रहे हैं। शमा का कहना है कि उन्हें पहले ऐसा एहसास कभी नहीं हुआ था। हर महिला को पता चल जाता है कि सामने वाला उन्हें कैसे टच कर रहा है।

कभी नहीं करेंगी उस स्टार के साथ काम

शमा सिकंदर का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में एक नहीं बल्कि कई रोल प्ले किए हैं। इससे पहले ऐसा नहीं हुआ कि किसी ने उनके साथ ऐसा हुआ हो। ऐसे में वो हैरान थीं कि इतना बड़ा सुपरस्टार इतनी घटिया हरकत कैसे कर सकता है। शमा ने ये भी कहा कि अब वो भविष्य में उसके साथ काम नहीं करेंगी चाहे जो हो जाए।

बोल्ड फोटो और वीडियो की वजह से रहती हैं चर्चा में

शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके बोल्ड वीडियो और फोटो इंटरनेट पर आते ही बवाल मचा देते हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस को देख फैंस अपनी नजर ही नहीं हटा पाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में होगा वो जो अब तक नहीं हुआ! सलमान खान के शो से जुड़ा ताजा अपडेट

First published on: Sep 20, 2024 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.