Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘मेरे पेंट उतारने पर परहेज क्यों?’ रणवीर सिंह के ‘शक्तिमान’ बनने पर भड़के मुकेश खन्ना

Mukesh Khanna Angry On Ranveer Singh: रणवीर सिंह के शक्तिमान के किरदार निभाने को लेकर मुकेश खन्ना ने अपनी भड़ास निकाली है।

Mukesh Khanna Angry On Ranveer Singh
image credit: e24 Mukesh Khanna Angry On Ranveer Singh

Mukesh Khanna Angry On Ranveer Singh: टेलीविजन वर्ल्ड का मोस्ट पॉपुलर सुपरहीरो शो का जब भी जिक्र होता है, हर इंडियन की जुबान पर सबसे पहला नाम ‘शक्तिमान’ का आता है। ‘शक्तिमान’ के रोल से मुकेश खन्ना ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं आज भी लोग उन्हें इसी नाम से जानते हैं। मगर मुकेश खन्ना ने अब रणवीर सिंह के ‘शक्तिमान’ के लिए कास्टिंग की खबरों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

बड़े पर्दे होगा ‘शक्तिमान’ का कमबैक

दरअसल, एक पूरी जेनरेशन ने ‘शक्तिमान’ शो को ना सिर्फ देखा है, बल्कि वो इससे कनेक्ट भी हुए हैं। ऐसे में जब कुछ महीनों पहले खबर आई कि उनका फेवरेट सुपरहीरो कैरेक्टर ‘शक्तिमान’ सिल्वर स्क्रीन पर आने वाला है, तो लोग की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। इसे लेकर फिल्म बनाने की प्लॉनिंग चल रही है और लोग ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि ‘शक्तिमान’ के किरदार में किस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री होगी।

रणबीर की कास्टिंग पर भड़के मुकेश खन्ना

‘शक्तिमान’ फिल्म बनने की खबरों के बाद ऐसी चर्चा है कि इस रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया जा रहा है और एक्टर भी अपनी कास्टिंग को लेकर काफी खुश हैं। हालांकि अभी तक किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। मगर रणवीर को बतौर ‘शक्तिमान’ कास्ट करने पर असली ‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना आग बबूला हो गए हैं और उन्होंने वीडियो शेयर कर एक्टर के विवादित फोटोशूट तो लेकर जमकर सुनाया है।

mukesh-khanna-rejects-ranveer-singh-as-shaktimaan-trolls-ranveer-nude-photoshoot

क्या बोले मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पूरा सोशल मीडिया महीनों से इस अफवाह से भरा पड़ा था कि रणवीर सिंह करेगा ‘शक्तिमान’ और हर कोई नाराज था इसे लेकर. मैं चुप रहा लेकिन जब चैनल्स ने भी इसका ऐलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर सिंह साइन हो गया है, तो मुझे मुंह खोलना पड़ा और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो, ‘शक्तिमान’ नहीं बन सकता। मैं पीछे हट गया हूं। अब आगे-आगे देखिए होता है क्या?’

न्यूड फोटोशूट पर लगाई क्लास

रणवीर सिंह को उनके विवादित फोटोशूट को लेकर भी मुकेश ने काफी सख्त टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, ‘ एक एक्टर हैं, जिन्होंने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है, उसके बाद उनकी ओर से बयान आया कि वो कंफर्टेबल हैं। उनकी तरफ से बयान आया है कि ‘सलमान खान शर्ट उतारता है, तो सीटी बजती है। मैंने पैंट उतार दी, तो इतना बवाल क्यों?’ आप जाकर किसी दूसरे देश में रहिए। जहां आज़ादी है, ये बहुत बचकाना है। मर्यादा में रहिए, इसे गुप्तांग कहा गया है। तो इसे गुप्त ही रखिए। यही हमारे स्वस्थ समाज का नजरिया है।’

‘शक्तिमान’ में होनी चाहिए ये क्वालिटी

मुकेश खन्ना ने आगे बताया कि शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो, ढ़िशूम-ढ़िशूम करने वाला हीरो नहीं है, जैसा ही सुपरमैन और स्पाइडरमैन में देखने को मिलता है। शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं बल्कि वो एक टीचर भी है। ‘शक्तिमान’ के किरदार के लिए ऐसा एक्टर चाहिए। जब वो बोले तो हर कोई उसकी बात को सुनें। ये खूबियां तो कई स्टार्स में है, लेकिन फिर बीच में उनकी इमेज आ जाती है।

यह भी पढ़ें: 7014 करोड़ के एम्पायर के मालिक है Amitabh Bachchan के दामाद, श्वेता के पति का है कपूर खानदान से खास कनेक्शन

First published on: Mar 18, 2024 07:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.