Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

अजय देवगन की ‘Shaitaan’ ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘Yodha’ को दी पटखनी, जानें मंडे टेस्ट में किसने छापे कितने नोट

Shaitaan Vs Yodha Box Office Collection: अजय देवगन की शैतान और सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है, देखते हैं कि मंंडे टेस्ट में कौन किससे आगे निकला।

Shaitaan Vs Yodha
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shaitaan Vs Yodha Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की शैतान और सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ने सिनेमाघरों में कब्जा किया हुआ है। जहां हॉरर मूवी शैतान ने 9 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, वहीं एक्शन मूवी योद्धा ने 15 मार्च को धाँसू एंट्री मारी। हालांकि दोनों ही फिल्मों की कहानी शानदार है, लेकिन दर्शकों ने ज्यादा प्यार आर माधवन की मूवी को दिया है। हालांकि बीते दिन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी मूवी ने अच्छा कलेक्शन किया था, वहीं अब इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। शैतान की कमाई का नया आंकड़ा भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि सोमवार को कौन सी फिल्म ने कितने नोट छापे हैं।

शैतान ने 11वें दिन किया कितना कलेक्शन

अजय देवगन आर माधवन और साउथ की स्टार ज्योतिका की मूवी शैतान एक हॉरर फिल्म है। ये गुजराती मूवी ‘वश’ का रीमेक है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। आर माधवन ने मूवी में विलेन का रोल अदा किया है। एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों को डराने में कामयाब रहे हैं।

वहीं अजय लीड रोल में नजर आए हैं तो ज्योतिका ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है। अब फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार शैतान ने 3 करोड़ रुपये कमाए हैं। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 106.05 करोड़ हो गया है।

अब तक का कलेक्शन

पहला दिन-  14.75 करोड़
दूसरा दिन- 18.75 करोड़
तीसरा दिन- 20.5 करोड़
चौथा दिन- 7.25 करोड़
पाँचवा दिन-6.5 करोड़
छठा दिन- 6.25 करोड़
सातवां दिन- 5.75 करोड़
आठवां दिन-5.05 करोड़
नौवां दिन-8.5 करोड़
दसवाँ दिन-9.75 करोड़
ग्हारवां दिन-3 करोड़
कुल कलेक्शन – 106.05 करोड़

योद्धा का तीसरे दिन कैसा रहा हाल

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा एक अच्छी मूवी है, जो प्लेन हाइजैकिंग की कहानी है। इस फिल्म में सिद्धार्थ लीड रोल में हैं। राशि खन्ना ने उनकी पत्नी का रोल अदा किया है। वहीं मूवी में दिशा पाटनी भी हैं जिन्होंने अपने ग्लैमर से सभी की आंखें चौंधा दी है। मूवी की कमाई से मेकर्स को बहुत उम्मीद थी, लेकिन वो उसपर खरी नहीं उतरी।

हालांकि बीते दिन मेकर्स की बाय वन गेट वन की स्कीम की वजह से कमाई में इजाफा हुआ था। अब योद्धा का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने चौथे दिन 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया है।

अब तक का कलेक्शन

पहला दिन- 4.1 करोड़
दूसरा दिन- 5.75 करोड़
तीसरा दिन- 7 करोड़
चौथा दिन- 2.15 करोड़
कुल कलेक्शन- 19 करोड़

यह भी पढ़ें: हिंदू लड़की, मुस्लिम संग निकाह, अब रख रहीं रोजे

First published on: Mar 19, 2024 07:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.