Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

हिंदू लड़की, मुस्लिम संग निकाह, अब रख रहीं रोजे, नेटीजंस बोले ‘कैसी बेशर्म है अपना हिंदू धर्म याद नहीं’

Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, इसकी वजह है उनका रोजा रखना लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म याद दिलाया।

Dipika Kakar
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टीवी इंडस्ट्री का वो नाम है जिसने अपनी मेहनत के दम पर एक ख़ास पहचान पाई है। ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। काम से ज़्यादा पर्सनल लाइफ़ को लेकर वो चर्चा में रहीं। दीपिका ने हिंदू पति को तलाक दे मुस्लिम एक्टर शोएब इब्राहिम संग निकाह कर लिया था। इस वजह से वो सुर्खियों में आ गई थीं। इन दिनों रमजान का पाक महीना चल रहा है, ऐसे में एक्ट्रेस रमज़ान मना रही हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने रोजा भी रखे हैं।

इस बात पर एक बार फिर से अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल दीपिका ने सोशल मीडिया पर पति शोएब और बेटे रुहान संग फोटो शेयर की है, जिसमें वो रमज़ान की मुबारक बाद दे रही हैं। अब इस पोस्ट पर लोगों ने अपने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं।

दीपिका ने शोएब संग किया निकाह

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने निकाह कर सभी को चौंका दिया था। हालांकि इस शादी से एक्ट्रेस के परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे। ख़बर ये भी है कि निकाह के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा रखा। लंबे समय तक लोगों के ताने सुनने वाले इस कपल का एक बेटा भी हो गया है, जिसका नाम है रूहान।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे के साथ दिखाई देती हैं, और अपने ब्लॉग पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री अपने ब्लॉग पर अपने परिवार संग वीडियो बनाकर डालती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ वीडियो बनाकर भी ब्लॉग पर डालती रहती है। कई बार तो वो खाना बनाने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं।

रमजान की मुबारकबाद देने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस

अब एक बार दीपिका फिर से ट्रोल हो गई हैं। इस बार भी उनका धर्म बदलना मुसीबत बन गया है। शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर में शोएब दीपिका और रुहान संग नज़र आ रहे हैं। दरअसल ये पोस्ट सेलेब्स ने रमजान के मौके पर शेयर किया है। अब यूज़र्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Dipika Kakar

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट

एक ने लिखा- कैसी बेशर्म लड़की है, अपना हिंदू धर्म इसे याद भी नहीं। एक अन्य यूज़र ने लिखा- जिस तरह से मुस्लिम त्यौहार मनाती हो, कभी इसी तरह हिंदू त्योहार भी मना लिया करो। शर्म करो थोड़ी। एक और यूजर ने लिखा- न कभी नमाज पढ़ती है, न रोज़े रखती है, मुस्लिम धर्म के नाम पर दाग है। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें:  ‘संभोग से संन्यास तक’ से आए करीब, बिन शादी रहे संग, तोड़ी धर्म की दीवार 

First published on: Mar 18, 2024 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.