Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर दिखा ‘Shaitaan’ का विकराल रूप, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

Shaitaan Box Office Collection Day 2: शैतान बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ा रही है कि कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है, अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ गई है।

Shaitaan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shaitaan Box Office Collection Day 2: आर माधवन ( R Madhavan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। हॉरर और सस्पेंस से भरपूर इस मूवी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस मच अवेटेड फिल्म ने 8 मार्च को महाशिवरात्रि के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे दी। जैसे ही फिल्म रिलीज हुई दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों की ओर चल पड़ी। यही वजह है कि ओपनिंग डे पर मूवी ने धमाल मचा दिया। शानदार ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने थिएटर्स पर 2 दिन पूरे कर लिए हैं। अब हम दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी जान लेते हैं जो सामने आ गया है।

कैसा रहा दूसरे दिन का कलेक्शन?

अजय देवगन, आर माधवन, और साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका की एक्टिंग गो ‘शैतान’ में लोगों ने खूब पसंद किया है। हर किसी को मूवी बहुत पसंद आ रही है, जो गुजराती मूवी ‘वश’ का रीमेक है। हॉरर फिल्म पसंद करने वालों को इसे देखने में बहुत मजा आ रहा है। पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये छापने वाली फिल्म का दूसरे दिन भी जलवा बरकरार रहा है। फैंस पर फिल्म का काला जादू खूब चल रहा है। अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी आ गया है। सैकनलिक की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने दूसरे दिन 18.25 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ओपनिंग डे से अब तक का कलेक्शन

पहले दिन की कमाई- 14.75 करोड़
दूसरे दिन की कमाई- 18.25 करोड़
टोटल कलेक्शन- 33 करोड़

वीकेंड पर मचाया कोहराम

हॉरर और सस्पेंस के भरी फिल्म ‘शैतान’ ने लोगों पर अपना काला जादू कर दिया है। तभी तो कमाई है कि लंबी उछाल मार रही है। आर माधवन ने नेगेटिव रोल में ऐसा कमाल दिखाया है कि लोग कुर्सी छोड़ उठ नहीं पा रहे हैं। 8 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ने वीकेंड का भरपूर लाभ लिया है, जहां ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं अब दूसरे दिन कमाई 18.25 करोड़ पहुंच गई है। आने वाले दिनों में मेकर्स को फिल्म की कमाई से उम्मीदें और भी ज्यादा है।

कुछ ऐसी है ‘शैतान’ की कहानी

बात फिल्म की कहानी की करें तो इसमें पूरी कहानी अजय देवगन के इर्द गिर्द घूमती है। अजय के परिवार को छुट्टियों में एक रहस्यमय अजनबी इंसान द्वारा परेशान किया जाता है। फिल्म में आर माधवन ने शैतान बन विलेन का रोल निभाया है। अजय की फैमिली एक फार्म हाउस में छुट्टियां मनाने जाती है। वहीं एक दिन फार्म हाउस में एक अनजान इंसान आ जाता है, जो उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर Shaitaan का तांडव

First published on: Mar 10, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.