---विज्ञापन---

महाशिवरात्रि पर Shaitaan का तांडव, जानें Ajay Devgn की मूवी ने पहले दिन कितने कमाए?

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की शैतान ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बना लिया है, शानदार कमाई कर मूवी ने साबित कर दिया की उसमें दम है।

Shaitaan Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन (Ajay Devgn), आर माधवन (R Madhavan) और साउथ स्टार ज्योतिका (Jyothika) की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इन स्टार्स की मच अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) ने 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। इस हॉरर ड्रामा फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, यही वजह है कि ओपनिंग डे पर गी मूवी ने अपनी कमाई से सभी को हैरान कर दिया है। ये फिल्म गुजराती मूवी ‘वश’ का हिंदी रीमेक है जिसे लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। अब फिल्म ने अपना पहला दिन सिनेमाघरों में कैसे बिताया वो जानने के लिए इसके ओपनिंग डे कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

इतने करोड़ से खोला अपना खाता

जिन लोगों को हॉरर फिल्म पसंद है उन्होंने इसे खूब पसंद किया है। अजय देवगन संग ज्योतिका की जोड़ी की भी सराहना की गई है। फिल्म को लेकर लोगों में बज बना हुआ था, हालांकि जितनी फिल्म ने कमाई कर ली है उतने की उम्मीद तो थी नहीं। ऐसे में मेकर्स की तो खुशी का ठिकाना नहीं है।

रिलीज से पहले ही मूवी ने अपनी एडवांस बुकिंग से संकेत तो दे दिए थे कि कमाई शानदार होने वाली है। शैतान के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार कमाई 14.50 करोड़ रुपये रही है।

साबित हुई अच्छी ओपनर मूवी

अजय देवगन की ‘शैतान’ साल 2024 की अच्छी ओपनर फिल्म साबित हुई है। लोगों ने मूवी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ‘महाशिवरात्रि’ के दिन लोगों की भीड़ ने सिनेमाघरों की ओर दौड़ लगाई और हॉरर फिल्म के दीवानों से सिनेमा हॉल खचाखच भरे नजर आए। अगर बात साल 2024 की अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की करे तो शैतान दूसरे नंबर पर आती है।

 

एक नजर इन फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन पर

1. ‘फाइटर’- 24.60 करोड़
2. ‘शैतान’- 14.50 करोड़
3. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’- 7.02 करोड़
4. ‘आर्टिकल 370’- 6.12 करोड़
5. ‘लापता लेडीज’- 0.75 करोड़
6. ‘कागज 2’- 2 लाख

कैसी है फिल्म?

बात फिल्म की करें तो इसमें आर माधवन ने विलेन का रोल निभाया है, जिसमें वो खूब जच रहे हैं। वहीं लीड रोल में अजय देवगन और ज्योतिका हैं। निर्देशक विकास बहल की ये फिल्म में हॉरर ड्रामा है जिसे हॉरर मूवी देखने वाले लोगों ने खूब पसंद किया है। अपने ओपनिंग डे पर तो फिल्म ने अपना दम दिखा दिया लेकिन आने वाले दिनों में भी ये कहर बरकरार रहता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें: पब्लिक को कैसी लगी अजय-माधवन की शैतान?

First published on: Mar 09, 2024 06:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.