Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shaitaan Movie Review: पब्लिक को कैसी लगी अजय-माधवन की शैतान? जानें क्या कहता है X रिव्यू

Shaitaan Movie X Review: 'शैतान' ने 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म देखने के बाद एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं।

Shaitaan Movie X Review
Shaitaan Movie X Review

Shaitaan Movie X Review: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मचअवेटेड हॉरर फिल्म ‘शैतान’ फाइनली 8 मार्च को थियेटर में आ गई है। वैसे तो अब तक कई सारी हॉरर फिल्में आप पहले भी देख चुके हैं, लेकिन इस फिल्म में काला जादू भी आपको देखने को मिल रहा है। आर माधनव और ज्योतिका जैसे चर्चित चेहरों वाली इस फिल्म की रिलीज होते ही एक्स यूजर्स ने मूवी रिव्यू देना शुरु कर दिया है, चलिए बताते है आखिर पब्लिक को फिल्म कैसी लगी?

गुजराती फिल्म का रीमेक

गुजराती फिल्म वश से प्रेरित अजय देवगन और आर माधवन की शैतान के टीजर और ट्रेलर ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था। दृष्यम जैसी फिल्मों में अपने परिवार की ढ़ाल बने अजय एक बार फिर शैतान में फैमिली मैन बने नजर आए हैं। जो अपनी फैमिली को आर माधवन से बचाने के लिए हर कोशिश करते हैं। मूवी में अजय देवगन की बेटी का किरदार करने वाली जानकी बोड़ीवाल की शानदार एक्टिंग ने हर किसी को अपना मुरीद बना दिया है और हर तरफ बस उनके ही चर्चे हो रहे हैं।

यूजर्स के आए रिएक्शन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शैतान के फर्स्ट डे ही थियेटर पर दर्शक पहुंच गए थे और अब हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल है कि आखिर उन्हें फिल्म कैसी लगी। एक्स यूजर्स ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कोई इसे रोंगटे खड़ी करने वाली फिल्म बता रहा है, तो किसी ने इसे डर का नया चेहरा ही बता दिया है। फिल्म के पहले हाफ को लोगों की तारीफ मिल रही है।

 

पब्लिक को नहीं पसंद आई शैतान

एक यूजर ने मूवी रिव्यू देते हुए एक्स पर लिखा, ‘पहले घंटे में कुछ मनोरंजक क्षण, बस इतना ही… फॉर्मूला-आधारित कथानक, सुविधा की पटकथा, घटिया निर्देशन मुख्य दोषी हैं…’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘शैतान बकवास, अतार्किक ब्लैक ड्रामा, अजय देवगन के साथ पूरा हो गया। फिर से हमें प्रभावित करने में विफल, आर माधवन चमके और अजय देवगन पर भारी पड़े। यह गुजराती फिल्म ‘वाश’ का रीमेक है लेकिन यह किसी भी मामले में उस फिल्म से मेल नहीं खाती।’ तो एक ने लिखा, ‘ट्रेलर में जो था वही सब फिल्म में था, सस्पेंस के लिए ज्यादा कुछ बचा नहीं था, पर पेसिंग अच्छी है, बीजीएम तो शानदार है फिल्म का, आर माधवन ने या सबने मस्त एक्टिंग की है। क्लाइमेक्स बहुत ही बढ़िया लगा, थिएटर में देख सकते हो।’

यह भी पढ़ें: डराने में नकाम निकली अजय देवगन-आर माधवन की शैतान, बोरिंग है फिल्म का सेकंड हाफ

First published on: Mar 08, 2024 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.