Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख खान फिर से धमाल मचाने को तैयार, मिलाया फेमस डायरेक्टर संग हाथ, ब्रेक कर पाएंगे 2023 का रिकॉर्ड!

Shahrukh Khan Next Movie Plan: साल 2023 तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम ही रहा, लेकिन अब देखना है कि 2024 में किंग खान की किस्मत के सितारे क्या कहते हैं। ये तो सभी को पता है कि बीते साल एक्टर ने एक नहीं बल्कि 3 हिट फिल्में दी हैं। अब हाल ही में […]

Shahrukh Khan Next Movie Plan, Shahrukh Khan, Karan Johar

Shahrukh Khan Next Movie Plan: साल 2023 तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम ही रहा, लेकिन अब देखना है कि 2024 में किंग खान की किस्मत के सितारे क्या कहते हैं। ये तो सभी को पता है कि बीते साल एक्टर ने एक नहीं बल्कि 3 हिट फिल्में दी हैं। अब हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि शाहरुख खान करण जौहर (Karan Johar) संग अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन ‘ZOOM’ की रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि एक बार फिर से करण संग किंग खान की जोड़ी कमाल दिखाने वाली है।

यह भी पढ़ें: Ira Khan की हल्दी फंक्शन के बीच वायरल हुआ Aamir Khan का लुक

14 साल बाद साथ काम करेगी ये जोड़ी  (Shahrukh Khan Next Movie Plan)

बेशक शाहरुख खान के लिए 2023 लकी साबित हुआ। लंबे समय के बाग एक्टर ने बीते साल हिट फिल्म से बड़े पर्दे की वापसी की थी। लेकिन अब साल 2024 में किंग खान क्या कमाल दिखा पाते हैं ये जानने के लिए फैंस बेसब्र दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में Zoom की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और करण जौहर को लेकर खबर आ रही है कि वो एक फिल्म के लिए बात कर रहे हैं।

अगर ऐसा होता है तो ये जोड़ी 14 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ काम करती नजर आएगी। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं, क्योंकि किंग खान ने साल 2010 में करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में काम किया था। अब इतने लंबे समय के बाद दर्शकों को उनके साथ कितना पसंद आता है ये तो फिल्म की कहानी पर निर्भर करता है।

Image Credit: Google

पहले भी ये जोड़ी मचा चुकी है बवाल   (Shahrukh Khan Next Movie Plan)

हालांकि ऐसा नहीं है कि करण जौहर और शाहरुख खान ने इससे पहले काम नहीं किया हो। दोनों ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में साथ काम किया है। इंडस्ट्री में शाहरुख किंग ऑफ रोमांस के नाम से भी जाने जाते हैं।

ऐसे में शाहरुख ने करण की ‘कुछ कुछ होता है’ , ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। पहली फिल्म तो आज भी लोगों को इतनी पसंद आती है कि इसे एवरग्रीन फिल्मों की श्रेणी में रखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर ‘सालार’ ने उड़ाया गर्दा

First published on: Jan 03, 2024 06:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.