---विज्ञापन---

संडे को चला ‘सालार’ का जादू, ‘डंकी’ की भी हुई चांदी, जानें किसने किया कितना कलेक्शन

Dunki Vs Salaar Box Office Collection: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का बॉक्स ऑफिस पर जादू चल रहा है। हर किसी को फिल्म पसंद आ रही है। 4 दोस्तों की इस कहानी ने फैंस का दिल जीत लिया है। 21 दिसंबर को डंकी रिलीज हुई तो 22 दिसंबर को प्रभास (Prabhas) की […]

Dunki Latest Box Office Collection, Salaar Latest Box Office Collection, Shahrukh Khan, Prabhas

Dunki Vs Salaar Box Office Collection: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का बॉक्स ऑफिस पर जादू चल रहा है। हर किसी को फिल्म पसंद आ रही है। 4 दोस्तों की इस कहानी ने फैंस का दिल जीत लिया है। 21 दिसंबर को डंकी रिलीज हुई तो 22 दिसंबर को प्रभास (Prabhas) की ‘सालार’ (Salaar) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। 1 दिन के आगे पीछे रिलीज हुई इन फिल्मों के क्लैश का असर कमाई पर तो पड़ना लाजमी है। देखा जाए तो हुआ भी कुछ ऐसा ही है, जहां हाई बजट ‘सालार’ ने ओपनिंग डे पर तहलका मचा दिया था, वहीं शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने भी शानदार कलेक्शन किया। अब ‘सालार’ ने 17 दिन पूरे कर लिए हैं तो ‘डंकी’ ने 18 दिन पूरे कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: 400 करोड़ से कितनी दूर है डंकी?

 संडे को ‘डंकी’ का चला जादू  (Dunki Vs Salaar Box Office Collection)

शाहरुख खान के लिए साल 2023 लकी रहा है। एक्टर की एक ही साल में 3 हिट फिल्में रही हैं। हालांकि ‘डंकी’ ने ‘जवान’ और ‘पठान’ की तरह गदर तो नहीं मचाया लेकिन फिर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन पूरे हो गए हैं तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार 18वें दिन 3.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही टोटल कलेक्शन 215.67 करोड़ हो गया है।

‘सालार’ ने किया इतना कलेक्शन  (Dunki Vs Salaar Box Office Collection)

प्रभास की ‘सालार’ का क्रेज भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। नील प्रशांत की एक्शन से भरपूर मूवी ने ओपनिंग डे पर 90 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया था। अब फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं।

फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 4.11 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 391.16 करोड़ हो गया है।

First published on: Jan 08, 2024 06:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.