---विज्ञापन---

Robot बनीं Kriti Sanon के इश्क में गिरफ्तार हुए Shahid Kapoor, मूवी में मिलेगा रोमांस का ओवरडोज, देखें Trailer

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya trailer Review: शाहिद और कृति की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर आउट हो गया है।

Shahid Kapoor Kriti Sanon film Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya trailer
Shahid Kapoor Kriti Sanon film Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya trailer

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya trailer Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आने वाली है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर 18 जनवरी को रिलीज हो गया है जिसे आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और शाहिद और कृति का रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर

रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का भी मूवी में फुल डोज फैंस को मिलने वाला है और फिल्म इस साल दर्शकों का वैलेंटाइन वीक को पूरी तरह स्पेशल बना देगी। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के ट्रेलर से इसकी कहानी का खुलासा हो गया है। जी हां फिल्म में शाहिद कपूर को एक रोबोट से प्यार हो गया है और वो उससे शादी करने जा रहे हैं।

शाहिद-कृति का रोमांस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं और दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद भी आने वाली है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के ट्रेलर में शाहिद संग कृति की केमिस्ट्री देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा देगी।

यह भी पढ़ें: Esha Deol की शादी Abhishek Bachchan से करना चाहती थीं Hema Malini

फेमिली एंटरटेनर है मूवी 

यह एक लव स्टोरी है और इसमें फैंस को रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का भी डोज मिलने वाला है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की नई फिल्म फैमिली एंटरटेनर है और मूवी में लीड रोल में डिंपल कपाड़िया भी नजर आने वाली हैं। वो इस फिल्म शाहिद की मौसी का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर तो काफी मजेदार और रोमांस से भर पड़ा है, अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है। ये मूवी 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर दोनों के फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं।

First published on: Jan 18, 2024 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.