---विज्ञापन---

Esha Deol की शादी Abhishek Bachchan से करना चाहती थीं Hema Malini, इस वजह से बच्चन बहू बनने से किया मना

Esha Deol: अगर ईशा देओल ने हामी भरी होती और मां की ख्वाहिश पर अपनी रज़ामंदी दी होती तो आज वो बच्चन बहू होतीं।

Abhishek Bachchan, Hema Malini, Esha Deol
Abhishek Bachchan, Hema Malini, Esha Deol

Esha Deol: ईशा देओल (Esha Deol) के सेपेरेशन की अफवाहें इस समय हर किसी जुबान पर है। मगर अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से उनके तलाक को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ईशा अपने पति भरत के साथ अक्सर ही पार्टी या फिर इवेंट में स्पॉट होती रहती थीं। मगर बीते कुछ समय से दोनों को साथ में नहीं देखा गया है और ना ही इन दोनों की कोई फोटो सोशल मीडिया पर नजर आई है। इस वजह से उनके तलाक की अफवाहों को और हवा लग गई है। इसी बीच ईशा का बच्चन परिवार की बहू बनने का किस्सा सुर्खियां बटोर रहा है।

बच्चन परिवार की बहू होतीं ईशा

अभिषेक बच्चन जैसा दामाद पाने की इच्छा हर कोई रखता है और हेमा मालिनी भी उनकी बड़ी बेटी के लिए वैसे ही पति की चाह रखती थीं। अपनी इस ख्वाहिश का खुलासा ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस ने खुद करण जौहर के चैट शो के दौरान किया था। इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल से जब इसे लेकर सवाल पूछा गया था, तो एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपनी मां की इस ख्वाहिश को पूरा नहीं कर सकती हैं।

अभिषेक संग शादी से इंकार (Esha Deol)

अभिषेक बच्चन संग शादी के सवाल पर तब एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं, उन्होंने अभिषेक का नाम लिया, क्योंकि वो इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। वह चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ अपना घर बसाऊं और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन ही सबसे बेस्ट लगते हैं। लेकिन मैं अभिषेक से शादी नहीं करना चाहती। क्योंकि मैं उन्हें अपना बड़े भाई की तरह मानती हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: कौन होगा इस सीजन का विनर? टॉप 5 फाइनलिस्ट का हुआ खुलासा!

विवेक ओबेरॉय होतें दामाद !

अभिषेक बच्चन के अलावा हेमा मालिनी ने अपने दामाद के तौर पर विवेक ओबेरॉय को नाम भी लिया था। मगर ईशा ने उनके साथ शादी को लेकर भी इंकार कर दिया था। विवेक के साथ शादी के सवाल पर ईशा ने कहा था कि मां भी पतानी क्या-क्या सोचती हैं। विवेक तो बिल्कुल भी नहीं। वो मेरे टाइप के नहीं हैं। इसके बाद साल 2012 में ईशा ने किसी एक्टर की बजाय बिजनेसमैन को अपना हमसफर चुना था। लेकिन अब 11 साल बाद कपल के तलाक की अफवाहें सुर्खियां बनी हुई है।

First published on: Jan 18, 2024 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.