---विज्ञापन---

शाहरुख खान की मैनेजर की सैलरी जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश, गुल्लक और पंचायत के एक्टर्स से कमाती है 3 गुना

Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani: बॉलीवुड स्टार्स के मैनेजर्स भी उनकी तरह की मोटी कमाई करते हैं। यहां तक की वेब सीरीज में काम करने वाले एक्टर्स से 3 गुना अधिक कमाते हैं। चलिए आज जानते हैं, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी सालाना कितना कमाती हैं।

Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani
Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani

Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani: बॉलीवुड में कई ऐसे मैनेजर हैं जो स्टार्स का हर कदम पर साथ देते हैं, फिर चाहे कितनी ही मुश्किल क्यों ना हो। आज हम आपको एक ऐसी ही मैनेजर से मिलवाने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के सारे काम मैनेज करती हैं। चलिए जानते हैं, कौन है ये मैनेजर और कितनी है इनकी सैलरी।

बॉलीवुड में कहलाती है वजीर

शाहरुख खान अगर बॉलीवुड के बादशाह हैं तो वहीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को उनका वजीर कहा जाता है। वह बहुत कम उम्र में ही इंडस्ट्री में आ गई थीं और लगभग 12 साल से शाहरुख खान के साथ हैं। शाहरुख खान के सुपरस्टार बनने में इनका भी बहुत बड़ा हाथ है। यहां तक की शाहरुख खान के हर कदम पर वे उनके साथ रहीं।

कैसे शुरू हुआ शाहरुख के साथ सफर

पूजा ददलानी 2012 में मुंबई आई थीं। वह मास कम्युनिकेशन से ग्रेजुएशन कर चुकी हैं और उन्होंने शाहरुख खान के काम को मैनेज करने के साथ-साथ उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बिजनेस की शेड्यूलिंग को भी मैनेज किया है। इतना ही नहीं, अगर घर पर कोई मुसीबत आई तो वह भी पूजा ददलानी हरदम शाहरुख के साथ खड़ी रहीं। खासतौर पर जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान का ड्रग मामला आया था तो पूजा ददलानी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी थीं।

पूजा ददलानी सैलरी

अगर रिपोर्ट्स की बात मानें तो आजकल पंचायत और गुल्लक जैसी वेब सीरीज के सितारे पूरे सीजन में जितनी सैलरी लेते हैं, उससे कहीं ज्यादा सैलरी शाहरुख खान की मैनेजर की है। पूजा ददलानी शाहरुख खान के परिवार का एक अजीज हिस्सा हैं। वह गौरी खान के भी काफी करीब हैं। खबरों के मुताबिक, वे सालाना 7 से 8 करोड़ सैलरी लेती हैं। वहीं कुछ खबरों की मुताबिक, हर महीने में वे लगभग 60 लाख रुपए सैलरी लेती हैं। पूजा ददलानी की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, 45 से 50 करोड़ उनकी नेटवर्थ है।

पूजा ददलानी का घर

पूजा का बांद्रा में एक आलीशान बंगला है जिसका इंटीरियर शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने किया है और उनके पास एक मर्सिडीज भी है।

पूजा ददलानी की निजी जिंदगी

आपको बता दें, पूजा ददलानी की शादी हितेश गुरनानी से 2008 में हुई थी और 2016 में इनके एक बेटी भी हुई जिसका नाम रेयना है। रेयना और शाहरुख के छोटे बेटे अबराम अच्छे दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को ‘जहर वाली खीर’ खिलाने वाला एक्टर कौन? खिलाना चाहता है दोबारा खीर! 

First published on: Jun 12, 2024 01:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.