---विज्ञापन---

Shahrukh Khan अस्पताल में भर्ती, बिगड़ी थी तबीयत, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

Shahrukh Khan Health Update: शाहरुख खान अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए गुजरात गए थे, जहां उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई है। एक्टर की टीम ने उन्हें तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया था। चलिए बताते हैं कि अब एक्टर की हेल्थ कैसी है।

Sharukh Khan Health Update (1)
Sharukh Khan Health Update

Shahrukh Khan Health Update: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आईपीएल 2024 में उनकी टीम केकेआर (KKR) फिनाले में पहुंच गई हैं और वो लगातार अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि गर्मी की वजह से एक्टर की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें तुरंत अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया गया।

 हॉस्पिटल पहुंची गौरी खान

आईपीएल में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने शाहरुख खान अहमदाबाद पहुंचे थे, जहां वो ITC नर्मदा होटल में रुके हुए थे। डिहाइड्रेशन और खांसी के चलते शाहरुख खान को 22 मई 2024 की  शाम 4 बजे के करीब KD हॉस्पिटल में ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने किंग खान को अंडर ऑब्जर्वेशन के लिए एडमिट किया। इन खबरों के बीच शाहरुख खान के एक फैन पेज से गौरी खान का हॉस्पिटल पहुंचते हुए एक वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है, जिसमें वो कार से उतरकर सीधे अस्पताल की तरफ तेजी से जाती दिखाई दे रही हैं।

जूही चावला पहुंची पति के साथ

गौरी खान के साथ ही जूही चावला और उनके पति जय मेहता भी अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में शाहरुख खान से मिलने पहुंचे हैं। उनका वीडियो सामने आया है। आपको बता दें, शाहरुख खान के साथ ही जूही चावला भी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की ओनर हैं। दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है। ऐसे में जूही चावला अपने पति के साथ शाहरुख खान का हाल-चाल पूछने के लिए अस्पताल पहुंची हैं।

अब कैसी है एक्टर की तबीयत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के हॉस्पिटल में भर्ती होने की बात सामने आते ही फैंस के बीच खलबली मच गई थीं। मगर अब अस्पताल से एक्टर की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया गया है कि एक्टर की तबियत पहले से बेहतर है। हालांकि ABP की रिपोर्ट के मुताबिक, किंग खान अभी हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं और उन्हें फिलहाल अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है।

IPL के बाद करेंगे फिल्म

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म डंकी में नजर आए थे। चर्चा है कि वो अगली बार फिल्म किंग में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ पर्दे पर उतरने वाले हैं। मगर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा था कि वो आईपीएल के बाद ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगें। साल 2023 में किंग खान ने फिल्म पठान से चार साल बाद कमबैक किया था। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: हिन्दू एक्टर संग इंटीमेट सीन की वजह से मौलवी पड़े मुस्लिम एक्ट्रेस के पीछे, इंटरव्यू में खुद किए थे चौंकाने वाले खुलासे

 

First published on: May 22, 2024 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.