---विज्ञापन---

सीमा हैदर का एक्स पति संग लड़ाई का वीडियो वायरल, हसबैंड के फोन में हैं Seema Haider के राज!

Seema Haider Video Viral: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर एक बार फिर से खबरों में आ गई है, इस बार उनका उनके एक्स हसबैंड से बहस करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है।

SEEMA HAIDER
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Seema Haider Video Viral: सचिन (Sachin) के प्यार में पागल पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा हैदर (Seema Haider) सरहद पार कर भारत आ गई थी। अपने 4 बच्चों संग पाक से भारत आने वाली ये महिला अब सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। जहां कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि उनके घर नन्हे मेहमान ने कदम रखे हैं, हालांकि वो सीमा का बेबी नहीं था। अब एक बार सीमा अपने एक्स हसबैंड गुलाम हैदर (Ghulam Haider) संग लाइव बहस को लेकर फिर से लाइमलाइट में आ गई है। सीमा का ये वीडियो वायरल हो गया है।

लाइव टीवी पर हुई एक्स पति संग लड़ाई  (Seema Haider Video Viral)

आपको बता दें कि ये वीडियो टाइम्स नाऊ के हवाले से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह सीमा हैदर अपने एक्स हसबैंड  गुलाम हैदर संग बहस कर रही हैं। दोनों के बीच होने वाली जोरदार बहस होती है।

भारत में खुश हैं सीमा

वायरल वीडियो में आप सुन सकते हैं कि सीमा अपने पाकिस्तान वाले एक्स हसबैंड से बात करती हैं और कहती हैं कि ‘वो उनकी चिंता बिल्कुल न करे। वो जितना भारत में खुश हैं, उसकी एक प्रतिशत भी पाक में खुश नहीं थी। सीमा की चिंता मत करो सीमा के बच्चों की चिंता न करें।

गुलाम हैदर ने लगाए सीमा पर मारपीट के आरोप

सीमा की बात को रिपोर्टर काटते हुए कहते हैं कि गुलाम के फोन में आपके खिलाफ फोटो हैं जिसमें उनके साथ मारपीट होती थी। सीमा बोलती है कि दिखाओ न जो हैं, वो कुछ भी कह सकते हैं। गुलाम कहता है कि सीमा इसका जवाब देगी। रिपोर्टर गुलाम से फोटो दिखाने के लिए कहता है तो वो फोन में कुछ ढूंढता है लेकिन कुछ दिखा नहीं पाता। रिपोर्टर उससे पूछता है कि आपको ये सबूत किसने दिए तो इस बात पर गुलाम झल्ला उठता है।

सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन   (Seema Haider Video Viral)

जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक ने लिखा- अब भाई लोगों मामला बहुत गंभीर है।

Seema Haider Video Viral

वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट

एक ने लिखा- लो अब यह न्यूज़ पर भी आने लगी डिबेट में भी। एक और ने लिखा- पहला वाला प्यार है। एक अन्य ने लिखा- लगता है आज कोई खबर नहीं मिली। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan और Amitabh Bachchan की संपत्ति जान चकरा जाएगा सिर!

First published on: Feb 16, 2024 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.