Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Seema Sachin Video Leak: दरवाजे की कुंडी लगा सीमा ने सचिन संग खेली Holi, चढ़ा प्यार का रंग

Seema Sachin Video Leak: सचिन मीणा और सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बंद कमरे में होली के रंग में रंग रहे हैं।

Seema Sachin Video Leak

Seema Sachin Video Leak: सबकी भाभी बन चुकीं सीमा हैदर (Seema Haider) उर्फ सीमा सचिन मीणा ( Sachin Meena) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले वो अपनी शादी की पहली सालगिरह पर दूसरी शादी कर लाइमलाइट में छा गईं थी। अब होली से ठीक पहले सीमा फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। जी हां, उन्होंने बंद दरवाजे के पीछे सचिन संग ऐसी होली खेली की दोनों एक दूजे के प्यार के रंग में रंग गए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

होली से पहले रंगीन हुए सीमा सचिन

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने सचिन मीणा संग शादी कर ऐसी लाइमलाइट बटोरी की एक आम सी महिला सेलिब्रिटी बन गई। सीमा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती है। हाल ही में सीमा ने होली से ठीक पहले अपना और सचिन का होली खेलता हुआ विडीयो डाला है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

सचिन की आंख में गिरा गुलाल

सीमा हैदर और सचिन की होली वायरल हो गई है। आप देख सकते हैं कि वीडियो में सीमा सचिन को रंग लगाती हैं, पहले तो वो धीरे-धीरे बड़े प्यार से उसके गालों पर रंग लगाती हैं, फिर एकदम से थोड़ा गुलाल फेंक देती है जो सचिन की आंख में चला जाता है। वो अपनी आंख को मसलता है, और फिर सीमा उसे साफ करने की कोशिश करती है।

 

यूजर कर रहे ट्रोल

सीमा हैदर और सचिन की होली सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दोनों बंद कमरे में रंगों में रंग रहे हैं। अब यूजर भी उनके इस वीडियो पर कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा- सीमा हैदर ऐसा रंग नहीं पहनना चाहिए सचिन की तो आंख फूट गई। दूसरे यूजर ने लिखा आंखं फोड़ने का मन है। वहीं एक और ने लिखा- मोरी मैया सचिन को का हुई अब। ऐसे ही कितने और कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला मुंबई में घर

First published on: Mar 24, 2024 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.