---विज्ञापन---

मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला मुंबई में घर, पहली फिल्म से निकाल, इंडस्ट्री ने दिया ऐसा टैग जो बना मुसीबत

Emraan Hashmi Birthday: आज इमरान हाशमी का बर्थडे है, इस खास दिन पर एक्टर से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर सकती हैं।

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi Birthday: बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से फेमस एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड सींस की वजह से चर्चा में रहते हैं। रील लाइफ में एक्टर जितने बोल्ड और इंटीमेट सींस देते हैं, असल लाइफ में वो उतने ही सिंपल इंसान हैं। हालांकि एक्टर विवादों से बचते हैं, लेकिन फिर भी कोई न कोई ऐसा केस सामने आ ही जाता है जिससे वो चर्चा में आ जाते हैं। कम ही लोगों को पता होगा कि मुस्लिम होने की वजह से उन्हें एक बार घर तक नहीं मिला। आइए जानते हैं क्या है वो किस्सा।

पहली फिल्म से दिया निकाल

इमरान हाशमी का असली नाम इमरान अनवर हाशमी है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें इमरान हाशमी के नाम से फेम मिला। उन्हें बचपन से ही एक्टर बनने का शौक था।

साल 2001 में उन्हें फिल्म ‘ये जिंदगी का सफर’ से डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन किसी अनबन की वजह से पहली ही मूवी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद उन्होंने साल 2003 में आई ‘फुटपाथ’ से डेब्यू किया।

सीरियल किसर का मिला टैग

अगर गूगल पर सीरियल किसर टाइप करते हैं को इमरान हाशमी का नाम सामने आ जाता है। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में मर्डर हो या फिर जहर या फिर बात जिस्म की करें सभी में भर भरकर किसिंग सीन दिए हैं, और इंटिमेट सीन की बौछार की है।

हालांकि एक्टर की एक्टिंग में भी दम है, और उन्हें इसके लिए कई बार सराहा गया है। हालांकि अब एक्टर ने इस सीरियल किसर वाले टैग से पीछा छुड़ा लिया है, क्योंकि ये टैग कहीं न कहीं उनकी इमेज को धूमिल कर रही थी।

मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला घर

एक इंटरव्यू में इमरान इस बात का दावा किया था कि उन्हें उनके धर्म की वजह से मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल की एक हाउसिंग सोसाइटी में घर नहीं मिला। उन्होंने घर देखा, और वो उन्हें काफी पसंद आया, वो उसे खरीदना चाहते थे। लेकिन बात एक्टर के धर्म को लेकर बिगड़ गई, जी हां, मुस्लिम होने की वजह से उन्हें उस हाउसिंग सोसाइटी में घर नहीं मिला। अभिनेता ने कहा था कि उन्हें इस बात से बहुत बुरा लगा था कि धर्म की वजह से उन्हें घर नहीं मिला।

इस एक्ट्रेस ने संग काम करने से किया इंकार

बिपाशा बसु ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर 2 में काम करने से इंकार कर दिया था। इसकी वजह थी कि राज 1 में एक्टर संग बिपाशा थीं, लेकिन राज 2 में कंगना रनौत संग वो नजर आए।

ये बात एक्ट्रेस को अच्छी नहीं लगी और साल 2011 में मर्डर 2 के लिए जब दोबारा से बिपाशा और इमरान की जोड़ी की बात चली तो उन्होंने संग काम करने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: 51 साल की उम्र में फेमस एक्ट्रेस ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

First published on: Mar 24, 2024 07:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.