---विज्ञापन---

होने वाले बच्चे को लेकर सीमा हैदर का बड़ा खुलासा, जानकर आपको भी लगेगा तगड़ा झटका

Seema Haider Video: पाकिस्तान से भारत से आई सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सीमा मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें वो अपना बेबी बंप छिपाती नजर आई थीं। साथ की कई इंटरव्यू में उन्होंने यह भी खुलासा […]

Seema Haider revealed her baby name husband sachin meena watch
Seema Haider revealed her baby name husband sachin meena watch

Seema Haider Video: पाकिस्तान से भारत से आई सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सीमा मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें वो अपना बेबी बंप छिपाती नजर आई थीं। साथ की कई इंटरव्यू में उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि जल्द ही उनके घर खुशखबरी आने वाली है।

क्या होंगे सीमा-सचिन के बच्चों के नाम

इस बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर (Seema Haider Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बच्चे का नाम बताती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सीमा यह कहती नजर आ रही हैं कि वो अपने बच्चे का क्या नाम रखने वाली हैं। वो कहती है कि अगर उन्हें और सचिन को बेटी हुई तो वो उसका नाम मीरा रखेंगी और अगर बेटा हुआ तो वो उसका नाम भगवान कृष्ण से जुड़ा हुआ रखेंगी।

वायरल हुआ था ये वीडियो

हाल ही में सीमा का एक और भी वीडियो तेजी से वायरल (Seema Haider Video) हुआ था, जिसमें वो एक बच्चे को गोद में लिए नजर आई थीं। हालांकि, इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि वीडियो में दिख रहा बच्चा सीमा और सचिन का है या उनके परिवार में से किसी और का। सीमा अपने ब्लॉग्स के जरिए आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ जानकारी शेयर करती नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें- साई पल्लवी संग जापान में इश्क लड़ाते दिखें आमिर के लाडले, जानें वायरल तस्वीरों की सच्चाई

PUBG गेम खेलते-खेलते हुआ प्यार

बता दें कि सीमा और सचिन को PUBG गेम खेलते-खेलते एक दूसरे से प्यार हुआ था,जिसके बाद वो अवैध तरीके से भारत आ गईं। हालांकि, इसके लिए उन्हें कई मुसिबतों का सामना भी करना पड़ा था। दोनों को लोगों का जितना प्यार मिला उतना ही उन्हें ट्रोल भी किया गया है।

First published on: Feb 13, 2024 08:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.