---विज्ञापन---

साई पल्लवी संग जापान में इश्क लड़ाते दिखें आमिर के लाडले, जानें वायरल तस्वीरों की सच्चाई

Sai Pallavi Junaid Khan Viral Photos: आमिर खान के बेटे संग साई पल्लवी की जापान की गलियों में घूमते तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Sai Pallavi Junaid Khan Viral Photos
Sai Pallavi Junaid Khan Viral Photos

Sai Pallavi Junaid Khan Viral Photos: आमिर खान(Aamir Khan) के बड़े बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) अपने पापा की तरह एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। आमिर की पहली वाइफ रीना के बेटे जुनैद के डेब्यू को लेकर काफी खबरें सामने आ चुकी हैं और अब एक बार फिर वो चर्चा में बने हुए हैं। जुनैद की साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसकी वजह से वो चर्चा के बाजार में छाए हुए हैं।

जापान में दिखें- जुनैद-साई (Sai Pallavi Junaid Khan Viral Photos)

दरअसल, जुनैद खान और साई पल्लवी (Sai Pallavi Junaid Khan) की जापान की गलियों में घूमते हुए फोटोज इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं और उनके आगे-पीछे काफी सारे लोग भी खड़े हैं। जापान की बर्फबारी में जुनैद और साई दोनों ओवरकोट पहने दिख रहे हैं। इन दोनों की यह तस्वीरें जापान के पॉपुलर साप्पोरो स्नो फेस्टिवल से सामने आई हैं और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं।

वायरल फोटोज का सच (Sai Pallavi Junaid Khan Movie)

बता दें कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान और साई पल्लवी जापान में साप्पोरो स्नो फेस्टिवल अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रहे हैं। यह साउथ फिल्म का हिन्दी रीमेक है जिसमें दोनों रोमांस करते दिखने वाले हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। मगर अब फिल्म की शूटिंग एक बार फिर सुचारु रूप से चालू हो गई है।

यह भी पढ़ें: सुपरहिट फिल्म के रीमेक में Sai Pallavi संग रोमांस करेंगे Aamir के लाडले!

तमिल फिल्म का रीमेक

जुनैद खान और साई पल्लवी की यह फिल्म 150 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्म ‘लव टुडे’ (Love Today) का हिंदी रीमेक है। जुनैद के साथ खुशी कपूर को लीड रोल में लेने की बीते दिनों काफी खबरें सामने आई थी। मगर मेकर्स ने साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार साई पल्लवी को इस रोल के लिए चुना है। साई की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में उनके साथ जुनैद का डेब्यू काफी फायदेमंद होने वाला है।

First published on: Feb 13, 2024 04:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.