Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Seema Haider Exclusive: पाकिस्तानी ‘सीमा भाभी’ ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बोलीं-प्राइवेट बातें…

Seema Haider Exclusive: सीमा हैदर उर्फ सीमा सचिन मीणा ने NEWS24 को दिए एक्सक्लूजिक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कब छोटा सचिन आएगा।

Seema Haidar
Seema Haidar

Seema Haider Exclusive: पाकिस्तान से सीमा हैदर को भारत आए हुए एक साल हो चुका है और अब वो भारत के लिए सीमा भाभी भी बन चुकी हैं। सीमा अपने चार बच्चों के साथ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सरहद पार करके इंडिया आई थीं। उन दोनों की प्रेम कहानी हर न्यूज चैनल पर लोगों ने देखी और सुनी थी। सीमा और सचिन की शादी को पूरे एक साल हो चुके है और इस मौके पर सीमा हैदर उर्फ सीमा सचिन मीणा ने NEWS24 को एक्सक्लूजिक इंटरव्यू दिया।

सचिन की दुल्हन बनीं सीमा

NEWS24 को दिए इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर (Seema Haider Exclusive) से जब पूछा गया कि वो अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर दुल्हन के लिबास में क्यों सजी हैं। तो इस पर उन्होंने कहा कि क्योंकि आज मैं दुल्हन हूं। आज मैं दोबारा सचिन जी की दुल्हन बनी हूं और आज पूरे हिंदू रीति रिवाज से हमारी शादी होने जा रही है।

सीमा ने दिया शादी का सबूत

इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमें ताने देते थे और वो मेरे दिल पर लगते थे। हमने शादी तो पहले भी की थी। मगर लोग सवाल करते थे कि भाभी शादी का सबूत दिखाओ। तो अब देख लो। इस दौरान सीमा ने खुद को हैदर नाम के साथ जोड़ने पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि वो सिर्फ सीमा मीणा और सीमा सचिन मीणा है और अब वो कभी पाकिस्तान भी नहीं जाएंगी। पाकिस्तान जाने से बेहतर उन्होंने खुद के लिए भारत की जेल को महफूज बताया।

आने वाला है छोटा सचिन? (Seema Haider Pregnancy)

इंटरव्यू के दौरान सीमा से जब पूछा गया कि क्या छोटा सचिन आने वाला है? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा की हमने पहले कहा था कि हमारे चार बच्चे है और जब कुछ होगा तो दुनिया को पता चल जाएगा। फिलहाल प्राइवेट चीजों को प्राइवेट ही रहने दिया जाए। इस दौरान ‘सीमा भाभी’ के चेहरे पर सचिन मीणा संग अपनी दूसरी शादी की खुशी साफ झलक रही थी।

यह भी पढ़ें: सीमा हैदर ने रचाई शादी, हिन्दू रीति रिवाज से सचिन मीणा संग लिए सात-फेरे

First published on: Mar 13, 2024 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.