---विज्ञापन---

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के घर गूंजी किलकारी, पांचवें बच्चे की बनीं मां!

Seema Haider Viral Video: इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए सीमा ने यूजर्स के साथ एक खुशखबरी शेयर की है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं...

Seema Haider did become mother showed her daughter face on instgram goes viral
Seema Haider did become mother showed her daughter face on instgram goes viral

Seema Haider Viral Video: भारत के सचिन के प्यार में पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सीमा अपनी निजी जिंदगी से भी जुड़े अक्सर कई बड़े खुलासे करती नजर आती हैं। एक बार फिर सीमा अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए सीमा ने यूजर्स के साथ एक खुशखबरी शेयर की है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं।

मां बनीं पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर!

हाल ही में सीमा (Seema Haider Viral Video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद फैंस ऐसे कयास लगाने लगे हैं कि सीमा और सचिन के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है, लेकिन कपल के तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

वीडियो में दिखाई नन्ही परी की पहली झलक

वीडियो में सीमा छोटी बच्ची को मुन्नी कहकर बुलाती नजर आ रही हैं। बच्ची को वो क्यूट सी लक्ष्मी कहती भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सीमा आगे कहती हैं इस बच्ची को सबसे पहले उनकी यूट्यूब फैमिली ही देखेगी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये छोटी बच्ची सीमा और सचिन की है। वीडियो में वो आगे कहती हैं कि वो इस बच्ची का नाम राधा रानी के नाम पर रखेंगी।

यह भी पढ़ें- ‘बच्चन बहू’ बनने के लिए इन हसीनाओं ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, बाजी मार ले गईं Aishwarya Rai

पहले से ही हैं सीमा के चार बच्चे

सीमा के साथ वीडियो में नजर आ रही छोटी बच्ची उनकी है या उनके परिवार की अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसे खबरें लंबे समय से सामने आ रही थी कि सीमा प्रेग्नेंट हैं और वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि ये सचिन का पहला और सीमा का पाचवां बच्चा होगा। गौरतलब है कि सीमा के पहले पति से उन्हें चार बच्चे हैं।

PUBG के जरिए शुरू हुई प्रेम कहानी

हालांकि, जब से सीमा ने बच्ची के साथ ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, तब से यूजर्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ये बच्ची सीमा हैदर की हो सकती है। बता दें कि सचिन के प्यार में सीमा भारत आई हैं। दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। सीमा और सचिन PUBG गेम के जरिए एक-दूसरे के करीब आए थे। ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते दोनों को एक-दूजे से प्यार हो गया।

यूट्यूब स्टार बनीं सीमा हैदर (Seema Haider Viral Video)

पाकिस्तान से आईं सीमा अब सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। अपने व्लॉग्स के जरिए वो फैंस के साथ अपनी हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती हैं। वीडियो में उन्हें सचिन के परिवार के साथ काफी खुश देखा जाता है। अपने व्लॉग्स के जरिए सीमा अक्सर सचिन से अपने प्यार का इजहार करती नजर आती हैं।

First published on: Feb 06, 2024 03:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.