---विज्ञापन---

सीट हारा हूं, स्टेट जीतूंगा, हार के बाद पवन सिंह का बिहार में बड़ा ऐलान, नई पार्टी बनाउंगा

Pawan Singh New Party Announcement: लोकसभा चुनाव में बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव हारने के बाद अब पवन सिंह ने पूरी तरह से राजनीति में पैर जमाने का प्लान बना लिया है। एक्टर ने चुनाव हारने के कुछ दिनों बाद ही बड़ा ऐलान किया है, जिसे जानकर उनके फैंस तो खुश हो गए हैं।

Pawan singh
पवन सिंह

Pawan Singh New Party Announcement: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। पॉवर स्टार इलेक्शन में निर्दलीय बिहार की काराकाट सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे। जनता के बीच जमकर चुनाव प्रचार करने के बावजूद पवन सिंह को हार मिली। भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने अब काराकाट सीट से हार के बाद अब बड़ा दांव खेलने जा रहे हैं। पवन सिंह को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि सुपरस्टार अब पॉलिटिक्स में अपना पूरा दम दिखाने की तैयारी जुट गए हैं, जिसके लिए उन्होंने जबरदस्त प्लॉन भी बना लिया है।

पवन सिंह का बड़ा ऐलान

भले ही लोकसभा चुनाव में पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh New Party Announcement) को हार का मुंह देखने पड़ा है, लेकिन सुपरस्टार को इस दौरान जनता से खूब सारा प्यार और अपनापन मिला है। जनता से मिले प्यार और सपोर्ट को देखते हुए अब पवन सिंह ने पूर तरह से राजनीति में उतरने का मन बना लिया है और एक्टर ने राजनीतिक पार्टी का गठन करने का ऐलान भी कर दिया है। इसका मतलब साफ है कि पवन सिंह ने अब एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अपना दम दिखाने का मन बना लिया है।

 

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार निरहुआ का क्यों हुआ पवन सिंह जैसा हाल, हार के 5 बड़े कारण

पवन सिंह बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

बीजेपी से निष्कासित किए जाने के बाद अब पवन सिंह अपनी अलग पार्टी बनाकर चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं। बताया जा रहा है कि भोजपुरी स्टार की पार्टी विधानसभा चुनाव 2025 में हर सीट से चुनाव लड़ेगी। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, पवन सिंह (Pawan Singh New Party Announcement) अपनी पार्टी का नाम सर्व समाज पार्टी रख सकते हैं, हालांकि अभी एक्टर की तरफ से पार्टी के नाम और चिन्ह को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

चुनाव में मिली करारी हार 

यूपी की हाईप्रोफाइल सीट काराकाट पर पवन सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था। जबकि पहले उन्हें बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की काराकाट सीट से टिकट दिया गया था, मगर तब एक्टर ने निजी कारण बताकर टिकट वापस कर दिया था। उसके बाद एक्टर ने निर्दलीय काराकाट सीट से लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। जबकि एनडीए पहले ही अपने उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा को इस सीट से उतार चुका था। ऐसे में पवन सिंह ने इस सीट पर अकेले चुनाव में उतरकर कुशवाहा के वोट काटने का काम किया। यही वजह है कि इस सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से राजा राम सिंह चुनाव जीत गए।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की लोकसभा चुनाव में हार के 5 कारण, काराकाट सीट पर फीका पड़ा पावर स्टार का स्टारडम

First published on: Jun 11, 2024 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.