---विज्ञापन---

काम धंधे छोड़ छोटी उम्र में प्यार के चक्कर में पड़े 7 स्टार किड्स, लीक होती रहती हैं सीक्रेट तस्वीरें

Secret Love Affair of Bollywood Star Kids: बॉलीवुड में आए दिन स्टारकिड्स के सीक्रेट अफेयर की खबरें सुर्खियां बनती रहती हैं।

Bollywood Star Kids Dating Rumors
Bollywood Star Kids Dating Rumors

Secret Love Affair of Bollywood Star Kids : प्यार के महीने फरवरी की शुरूआत हो गई है और बॉलीवुड गलियारों में भी इश्क के चर्चे आए दिन सामने आते रहते हैं। जहां पहले स्टार्स अपने करियर को लेकर काफी संजीदा हुआ करते थे। वहीं, आज के दौरान में स्टारकिड्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करने से ज्यादा प्यार-मोहब्बत करने में आगे रहते हैं। इस समय स्टारकिड्स अपने लव अफेयर के चलते खबरों में बने रहते है। आज हम आपको उन स्टारकिड्स के बारे में बताने वाले हैं,जो अपने डेटिंग रूमर्स के चलते लाइमलाइट में बने रहते हैं।

जाह्नवी कपूर-शिखर पहाड़िया

बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी अक्सर ही अपने रूमर्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ इश्क के पेंच लड़ाने को लेकर हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा डेटिंग रूमर्स के चलते खबरों में छाई रहती हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है।

सारा अली खान-जेहान हांडा

सारा अली खान का नाम भी अक्सर ही उनकी फिल्म केदारनाथ के असिसटेंट डायरेक्टर जेहान हांडा के साथ जोड़ा जाता है। सारा और जेहान की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं और दोनों साथ ही में पूल में चिल करते भी देखे जाते हैं। इस वजह से ही सारा और जेहान के लिंकअप की अफवाहें आए दिन फिल्मी गलियारों में फैल रहती हैं।

इब्राहिम अली खान-पलक तिवारी

सारा की तरह उनके भाई इब्राहिम अली खान भी अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। भले ही स्टारकिड ने अभी अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनके प्यार के चर्चे आए दिन फैलते रहते हैं। इब्राहिम को ज्यादातर श्वेता तिवारी की बेटी पलक के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। एक्टिंग डेब्यू से पहले ही पलक और इब्राहिम अपने डेटिंग रूमर्स के चलते अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे को अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं।

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने ‘द आर्चीज’ से अपनी एक्टिंग डेब्यू किया है। अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सुहाना और अगस्त्य एक-दूसरे के करीब आ गए हैं, सेट से उनकी कई कोजी तस्वीरें भी सामने आा चुकी हैं। तब से ही सुहाना-अगस्त्य के डेटिंग रूमर्स आए दिन फिल्मी गलियारों में सुर्खियों बटोरते रहते हैं और दोनों को कई बार साथ में पार्टी करते भी देखा गया है।

यह भी पढ़ें: घर में खूबसूरत बीवी होने के बावजूद इन स्टार्स ने रखा दूसरी हसीनाओं से रिश्ता

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर

अनन्या पांडे भी पिछले काफी टाइम से एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग अपने सीक्रेट अफेयर को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी लीक हो चुकी है, जिनमें वो दोनों- एक-दूसरे को बांहों में पकड़े नजर आ चुके हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है।

खुशी कपूर-वेदांग रैना

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में अपना एक्टिंग डेब्यू किया है और उनके प्यार के चर्चे उनके को-एक्टर वेदांग रैना के साथ खूब उड़ रहे हैं। दोनों हमेशा ही साथ में पार्टी करते है और घूमते-फिरते दिखाई देते हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का भी सीक्रेट लव अफेयर चल रहा है। दोनों अक्सर चोरी-चुपके एक-दूसरे से मिलते और पार्टी करते स्पॉट किए जाते हैं। मगर दोनों की डेटिंग की खबरें फिल्मी गलियारों में आए दिन सामने आते रहते हैं।

First published on: Feb 04, 2024 04:35 PM