---विज्ञापन---

‘ससुराल सिमर का 2’ एक्टर बने दूल्हे राजा, ‘दीया और बाती हम’ एक्ट्रेस संग लिए सात फेरे

Karan Sharma-Pooja Singh Marriage: टीवी के जाने-माने कपल पूजा सिंह और करण शर्मा 30 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Karan Sharma and Pooja Singh
image credit: e24 Karan Sharma and Pooja Singh

Karan Sharma-Pooja Singh Marriage: ‘दीया और बाती हम’ एक्ट्रेस पूजा सिंह और ‘ससुराल सिमर का 2’ करण शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 30 मार्च को परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दुल्हन की एंट्री और जयमाला की झलक देखने को मिली है। शादी की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है।

खास अंदाज में हुई दुल्हन की एंट्री

सोशल मीडिया पर टीवी कपल की शादी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दुल्हन बनीं पूजा सिंह अपने दोस्तों के साथ ब्राइडल एंट्री लेती दिख रही हैं। रेड और ऑरेंज कलर के जोड़े में दुल्हन के अवतार में अदाकारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दूल्हे राजा भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में खूब जच रहे हैं। वीडियो में आगे दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और फिर दोनों किस करते हैं।

कब हुई पहली मुलाकात

पिंकविला से खास बातचीत में पूजा सिंह ने करण शर्मा संग अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की । इस दौरान उन्होंने बताया कि यह किसी सपने की तरह है, क्योंकि एक ही इंडस्ट्री से होने के बावजूद कभी नहीं मिले थे। हम दोनों ही टीवी वर्ल्ड में सालों से काम कर रहे हैं, लेकिन हमारी मुलाकात साल 2023 के दिसंबर के लास्ट वीक में हुई थी। पहली मीटिंग में ही हमारी वाइब मैच हो गई थी।

तीन महीने तक किया डेट

टीवी की दुनिया के जाने-माने चेहरे करण शर्मा और पूजा सिंह दोनों ने महज 3 महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया है। 29 मार्च से कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हुए थे, और दोनों ने 30 मार्च को हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई है। कपल की शादी में उनके परिवार के अलावा बस कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: Anupamaa के फैंस का टूटा दिल, निधि शाह ने को-एक्टर संग डेटिंग रूमर्स पर लगाया ब्रेक

First published on: Mar 31, 2024 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.