---विज्ञापन---

Anupamaa के फैंस का टूटा दिल, निधि शाह ने को-एक्टर संग डेटिंग रूमर्स पर लगाया ब्रेक

Nidhi Shah On Dating Rumours: सीरियल अनुपमा फेम निधि शाह ने को-स्टार आशीष मेहरोत्रा संग डेटिंग रूमर्स पर रिएक्ट किया है।

nidhi shah
nidhi shah

Nidhi Shah On Dating Rumours: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में किंजल और परितोष का किरदार निभाने वाले एक्टर्स निधि शाह (Nidhi Shah) और आशीष मेहरोत्रा  (Aashish Mehrotra) की डेटिंग की खबरों का सच फाइनली सामने आ गया है। टीवी एक्ट्रेस निधि शाह ने खुद सामने आकर आशीष संग अपने रिश्ते को लेकर जो अफवाहें फैल रही है, उस पर चुप्पी तोड़ी है। निधि ने साफ कर दिया है कि आखिर उनके और आशीष की डिनर डेट की तस्वीरों के बाद जो रूमर्स उड़ रहे हैं, उनकी सच्चाई क्या है।

निधि शाह ने बताया डेटिंग रूमर्स का सच

रूपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ में किंजल के रोल से निधि शाह ने खूब तारीफें बटोरी हैं और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। ऐसे में अपने ऑन स्क्रीन पति आशीष मेहरोत्रा संग रियल लाइफ में डेटिंग रूमर्स के सामने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है। निधि ने अपनी और आशीष की डिनर डेट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं और उसके कैप्शन में लिखा, ‘हम डेट नहीं कर रहे हैं..चिल करो।’

रूमर्स फैलाने वालों को लगाई डांट

निधि शाह ने इसके अलावा रूमर्स फैलाने वालों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर जमकर लताड़ लगाई है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरे सभी शुभचिंतक और मीडिया साथियों को… मेरे और मेरे को-स्टार को लेकर एक फेक न्यूज चलाई जा रही है। कृपया पहले हमसे डबल चेक और हमसे कंफर्म कर लें कुछ भी फैलाने से पहले।’ निधि और आशीष को रियल लाइफ में एक-दूसरे की डेटिंग की खबरों पर एक्ट्रेस ने फुल स्पॉट लगा दिया है और कंफर्म कर दिया है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त और को-स्टार्स हैं। उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ नहीं है और वो सिर्फ साथ में दोस्तों के साथ डिनर पर गए थे।

वायरल फोटो से मिली डेटिंग रूमर्स को हवा

दरअसल, आशीष ने बीते दिनों निधि के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। उन फोटोज में वो दोनों काफी करीब दिख रहे थे और एक्टर ने निधि को उनकी कमर से भी पकड़ा हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि  ‘प्राइवेट डेट नाइट इन पब्लिक..हम एक साथ कैसे दिखते हैं?’ बस आशीष की इसी पोस्ट के बाद उनके और निधि के लिंकअप की खबरें चारों तरफ आग की तरह फैलने लगी थीं। सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन दोनों से कमेंट बॉक्स में उनकी शादी को लेकर सवाल पूछने भी शुरू कर दिए थे।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? ‘नाना’ बनने पर सुनील शेट्टी ने दिया हिंट

First published on: Mar 31, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.