---विज्ञापन---

Sushmita Sen की वजह से Sapna Chaudhary के घर हुआ था क्लेश

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी ने सुष्मिता सेन को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

Sushmita Sen and Sapna Chaudhary
Sushmita Sen and Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है। हरियाणा से लेकर दिल्ली यूपी तक उनके ठुमकों का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। स्टेज शोज करने वाली सपना चौधरी आज बॉलीवुड तक अपनी धाक जमा चुकी हैं। सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं, अब एक बार वो फिर से खबरों में आ गई हैं। सपना चौधरी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उनके घर में सुष्मिता सेन की वजह से क्लेश हो गया था, आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

सुष्मिता की वजह से क्लेश

हाल ही में सपना चौधरी ने एक पॉडकास्ट में इस बात का जिक्र किया है कि उनके घर में सुष्मिता के नाम की वजह से क्लेश हो गया था। जब सपना पैदा हुई थीं तब उनके घर पर सुष्मिता नाम पर खूब जंग छिड़ गई थी। इसकी वजह थी सपना चौधरी का नाम, जी हां साल 1994 में सुष्मिता मिस यूनिवर्स बनी थीं। उसके अगले ही साल 1995 में सपना चौधरी का जन्म हुआ था।

नाम पर छिड़ी जंग

दरअसल, सपना चौधरी के ताऊ जी को सुष्मिता सेन बहुत पसंद थी तो वो उनका नाम सुष्मिता ही रखना चाहते थे, लेकिन सपना के पापा को सुमन नाम पसंद था। ऐसे में इन दोनों नाम को लेकर उनके घर में क्लेश होने लगा था। सपना के पापा और ताऊ को लड़ता देख उनकी मां ने ना तो सुमन नाम रखा और ना ही सुष्मिता। उन्होंने अपनी बेटी का नाम सपना रखा।

सपना चौधरी का जलवा 

सपना चौधरी की मां ने उनका नाम जब सपना रखा होगा। तब उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी बेटी देश-दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा देगी। मगर आज सपना चौधरी इसी नाम से दुनियाभर में  बवाल काट रही हैं। हरियाणा में उनकी फैन फॉलोइंग इतनी शानदार है कि बच्चा-बच्चा उन्हें जानता है। कोई भी फंक्शन हो बिना सपना चौधरी के गानों के पूरा ही नहीं होता, सभी उनके सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाते हैं।

यह भी पढ़ें: 26 साल के पॉपुलर रैपर का निधन, दोस्त की मौत पर Justin Bieber हुए इमोशनल

First published on: Apr 21, 2024 09:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.