---विज्ञापन---

संजय लीला भंसाली से लेकर राकेश रोशन तक: इन निर्देशकों ने घर के बच्चों को किया लॉन्च!

Directors Cast Family Members in Film Project: बॉलीवुड में ऐसे कई निर्देशक हैं जिन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट में फैमिली मेंबर्स और अपने बच्चों को लॉन्च किया। चलिए जानें, उनके बारे में।

Directors Cast Family Members in Film Project
Directors Cast Family Members in Film Project

Directors Cast Family Members in Film Project: ऐसे बहुत से निर्देशक हैं जिन्होंने दुनिया के तानों की परवाह किए बिना अपने बच्चों को ग्रैंड लेवल पर बड़े बैनर की फिल्मों में खूब जोर-जोर से लांच किया। यानी अपने बच्चों का फिल्मी करियर बनाने के लिए पेरेंट्स का फर्ज निभाया, तो चलिए जानते हैं इस फेहरिस्त में कौन-कौन से निर्देशक शामिल हैं।

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर टीवी सीरीज हीरामंडी रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने अपनी भांजी शर्मिन सहगल को लान्च किया है। इस सीरिज में शर्मिन ने मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला की बेटी आलमजेब का किरदार निभाया है।

राकेश रोशन

जब राकेश रोशन अपनी सुपरहीरो फिल्म कृष को स्क्रीन पर ला रहे थे तो उन्होंने नायक की भूमिका में अपने बेटे ऋतिक रोशन का चयन किया। उन्होंने ऋतिक को साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ में कास्ट किया और फिर इसके बाद यह फिल्म सुपर हीरो के तौर पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी। फिलहाल फिल्म की चौथी सीरीज का इंतजार है।

डेविड धवन

डेविड धवन ने अपने बेटे वरुण धवन को भी कई फिल्मों में कास्ट किया, जैसे- कुली नंबर वन, जुड़वा 2 और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में वरुण मुख्य भूमिका में थे।

ये भी पढ़ें: सबको पछाड़ अनुपमा फिर आई नंबर वन, उड़ने की आशा हुई धराशायी! 

First published on: May 09, 2024 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.