Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

संजय दत्त की लाडली के क्रिप्टिक पोस्ट पर मचा हंगामा, स्टारकिड बोली- ‘पेरेंट्स का न होना आशीर्वाद’

Trishala Dutt Cryptic Post: बेटी त्रिशाला की क्रिप्टिक पोस्ट की वजह से नेटिजन्स संजय दत्त को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Sanjay Dutt DAUGHTER Trishala Dutt
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

Trishala Dutt Cryptic Post: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों की लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। संजू बाबा फैमिली मैन है और सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने बच्चों और वाइफ मान्यता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अपने परिवार के लिए हमेशा ही प्रोटेक्टिव रहने वाले संजय को इस बार अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला की वजह से लोगों के गुस्से के सामना करना पड़ रहा है।

त्रिशाला की क्रिप्टिक पोस्ट

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त वैसे तो फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं, मगर वो किसी ना वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं। इस बार वो अपने एक क्रिप्टिक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स का दिमाग चकरा गया है। त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अब्सेंट पेरेंटिंग को लेकर एक पोस्ट डाला है। उसी को देखने के बाद यूजर्स संजू बाबा को लताड़ रहे हैं और उनकी लाडली से हमदर्दी भी जता रहे हैं।

अब्सेंट पेरेंटिंग पर छलका दर्द

त्रिशाला दत्त की पोस्ट की बात करें तो उसमें लिखा है, ‘कई बार अब्सेंट पेरेंट्स् जिंदगी में एक ब्लेसिंग की तरह होते हैं… क्योंकि अपने अंदर जब वह खराब पेंरेंट्स कैरी करते हैं, तो ज्यादा तकलीफ होती है। यह दर्द उनके साथ न रहने से भी अधिक होता है। ये सही नहीं है, मगर आप फिर भी ठीक रहते हैं।’ त्रिशाला का ये पोस्ट रेडिट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

त्रिशाला दत्त की इंस्टाग्राम स्टोरी

नेटिजन्स ने लगाई एक्टर की क्लास

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली वाइफ ऋचा की इकलौती संतान हैं और वो विदेश में अपने नाना-नानी के पास ही पली-बढ़ी हैं। ऐसे में अब त्रिशाला की इस पोस्ट ने संजय दत्त पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं और नेटिजन्स जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी फीलिंग्स को बयां करने का अच्छा तरीका है। संजू एक गैर जिम्मेदार और कचड़ा है, जिसने बहुत सारी जिंदगियां खराब की और इसकी शुरुआत उन्होंने अपने पेरेंट्स से की।’ इस तरह लोग तरह-तरह के कमेंट कर संजय दत्त को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, करण मेहरा की एक्स वाइफ की लाइफ में लौटा हैप्पी फेज

First published on: Mar 12, 2024 07:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.