Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन है संजू बाबा की लाडली के सबसे करीब? वायरल फोटो में हाथ से खाना खिलाती आईं नजर

Trishala Dutt Viral Photos: संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें किसी ने उन्हें मां बताया है।

sanjay dutt family with trishala dutt pet dog
sanjay dutt family with trishala dutt pet dog

Trishala Dutt Viral Photos: संजू बाबा की फैमिली लाइमलाइट से दूर रहती है और खासतौर पर उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला के बारे में तो हर कोई जानना चाहता है। त्रिशाला वैसे तो विदेश में रहती हैं और उनका ग्लैमर वर्ल्ड से कोई नाता नहीं है, लेकिन उनके बारे में लोग जानना चाहते हैं। इस बीच त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें किसी ने उन्हें मां बुलाया है।

त्रिशाला दत्त बनी मां? (Trishala Dutt Become Mother)

त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो एक फोटो में मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं, तो एक फोटो में खाने के टेबल पर बैठी है और उनकी एक फोटो को किसी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘दुनिया का सबसे लकी डॉग अपनी मां त्रिशाला दत्त के साथ’। इस तस्वीर में संजू बाबा की लाडली अपने पेट डॉग को अपने बड़े प्यार से अपने हाथों से खाना खिलाती दिख रही हैं।

त्रिशाला का क्यूट डॉग (Trishala Dutt Pet Dog)

त्रिशाला दत्त का डॉग बहुत क्यूट है और उन्होंने उसकी एक क्लोज फोटो भी शेयर की है। उस तस्वीर में वो खाने के कटोरे के सामने जीभ निकालकर बैठा दिखाई दे रहा है। कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा था कि त्रिशाला कुंवारी मां बनना चाहती हैं। मगर अब उनकी तस्वीरों से साफ हो गया है कि वो अपने पेट डॉग की सिंगल मां है।

Trishala Dutt instagram

त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम स्टोरी

मान्यता दत्त संग त्रिशाला का बॉन्ड

संजय दत्त और उनकी पहली वाइफ ऋचा की बेटी त्रिशाला अपनी सौतेली मां मान्यता दत्त के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। मान्यता और त्रिशाला बिल्कुल दोस्तों की तरह है और अक्सर उनकी तस्वीरों में उनका ये खास रिश्ता देखने को भी मिलता है। संजय दत्त भी अपनी वाइफ और दोनों बच्चों के साथ अक्सर त्रिशाला के साथ टाइम स्पेंड करने उनके पास जाते रहते हैं।

संजय दत्त का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ने फिल्मों में बतौर विलेन अपनी नई शुरूआत कर चुके हैं और लोग उन्हें उतना ही प्यार भी दे रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के रोल से उन्होंने खूब धमाल मचाया था। अब एक्टर के पास कई सारी फिल्में पाइपलाइन हैं, जिनमें वो विलेन के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की लाडली के क्रिप्टिक पोस्ट पर मचा हंगामा, स्टारकिड बोली- ‘पेरेंट्स का न होना आशीर्वाद’

First published on: Mar 14, 2024 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.