---विज्ञापन---

तलाक के बाद लाइफ में आगे बढ़ीं Sania Mirza? घर की नेम प्लेट में जोड़ा इस खास शख्स का नाम

Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं और इसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से मिला है। सानिया ने अपने घर की नेमप्लेट में अपने साथ एक नया नाम शामिल कर लिया है।

Sania Mirza
Sania Mirza

Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद एक बार फिर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सुर्खियों में आ गई हैं। सानिया मिर्चा और शोएब मलिक की शादी और फिर अब तलाक ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी कर ली है, लेकिन सानिया की लाइफ में किसी नए शख्स के आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तलाक के बाद सानिया अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं और उनके घर के बाहर नेमप्लेट में भी उनके साथ एक नया नाम शुमार हो गया है। सानिया की इंस्टाग्राम पोस्ट ने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया है और उन्हें लाइफ में आगे बढ़ता देख फैंस भी काफी खुश हैं।

सानिया मिर्जा की नई पोस्ट 

सानिया मिर्जा ने जिस तरह से शोएब मलिक से तलाक के बाद अपने आप को मजबूती से संभाला है, उसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस बीच सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपना नया पोस्ट शेयर किया है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। अपनी नई पोस्ट में टेनिस स्टार ने अपने घर की न्यू नेमप्लेट की फोटो शेयर की है, जिसमें शोएब मलिक की वजह सानिया के साथ एक नया नाम दिखाई दे रहा है।

नेमप्लेट पर लिखवाया किसका नाम?

शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने अपने घर की नेमप्लेट बदल दी है और अब उस पर उनके साथ उनके बेटे इजहान का नाम लिखा हुआ है। नेमप्लेट पर ‘सानिया-इजहान’ लिखा हुआ है और काफी प्यारा भी लग रहा है। सानिया ने इस पोस्ट के जरिए जाहिर कर दिया है कि वो अब बेटे इजहान के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं।

 शोएब जावेद की नई बेगम

सानिया मिर्जा से तलाक के ऐलान के बिना ही शोएब ने जब अपनी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। उन्हें देखते ही लोगों का मुंह खुला रह गया था। हालांकि बाद में सानिया की परिवार की तरफ से यह बयान जारी किया गया था कि सानिया ने शोएब से खुला ले लिया है। सानिया और शोएब के अलग होने की खबरों ने दोनों देशों के लोगों को हैरान कर दिया था।

यह भी पढे़ं: वो बॉलीवुड हसीनाएं, जिनकी वजह से टूटा क्रिकेटर्स का दिल, लिस्ट में हार्दिक भी शामिल

First published on: May 22, 2024 08:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.