---विज्ञापन---

वो बॉलीवुड हसीनाएं, जिनकी वजह से टूटा क्रिकेटर्स का दिल, लिस्ट में हार्दिक भी शामिल

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच दरार की खबरें इस समय आग की तरह गॉसिप गलियारों में फैल रही हैं, मगर आज हम उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके नाम तो क्रिकेटर्स के संग खूब जुड़े मगर उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

bollywood actress affair with cricketers
bollywood actress affair with cricketers

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो’ गाने से रातों-रात फेमस होने वाली नताशा स्टेनकोविक और पॉपुलर इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हार्दिक और नताशा के बीच अनबन की खबरें इस समय हर तरफ छाई हुई हैं और कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। आईपीएल में नताशा को अपने पति हार्दिक को सपोर्ट नहीं करते देख लोगों के बीच कानाफूसी शुरू हो गई हैं। मगर आज हम आपको उन बॉलीवुड हसीनाओं और क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके अफेयर ने तो खूब सुर्खियां बटोरी थी, मगर उनका रिश्ता शादी की दहलीज को पार नहीं कर पाया।

किम शर्मा-युवराज सिंह

मोहब्बतें एक्ट्रेस किम शर्मा ने लंबे समय तक क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट किया था। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट भी किया जाता था। मगर दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। किम और युवराज सिंह का रिश्ता शादी तक नहीं गया और दोनों ने अलग-अलग इंसानों से शादी की। हालांकि युवराज और किम आज भी दोस्तों की तरह एक-दूसरे से मिलते रहते हैं।

ईशा शरवानी-जहीर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी ने 8 साल तक इंडियन गेंदबाज जहीर खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। इन दोनों का ब्रेकअप हर किसी के लिए शॉकिंग था। ईशा से अलग होने के बाद जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी रचाई है और अब वो दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

दीपिका पादुकोण-एमएस धोनी

बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और इंडियन क्रिकेट टीम के कूल कैप्टन एम एस धोनी के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। आज दीपिका अपनी लाइफ में रणवीर के साथ खुश हैं और धोनी को भी उनकी साक्षी मिल चुकी है।

एली अविराम-हार्दिक पांड्या

बिग बॉस से फेम पाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल एली अविराम और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के इश्क से भी खूब चर्चे हुए थे। नताशा स्टेनकोविक से शादी करने से पहले हार्दिक के साथ एली को कई मौकों पर स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं वो उनके भाई कुणाल की शादी में भी शरीक हुई थीं। मगर दोनों को ब्रेकअप क्यों हुआ, इसे लेकर आजतक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan अस्पताल में भर्ती, बिगड़ी थी तबीयत, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

First published on: May 22, 2024 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.