---विज्ञापन---

दोबारा शादी रचाएंगी Sania Mirza! शोएब और सना की मैरिड लाइफ को लेकर हुई भविष्यवाणी

Sania Mirza-Shoaib Malik: पंडित जी ने सानिया मिर्जा के अलावा उनके एक्स हस्बैंड की मैरिड लाइफ में क्या होने वाला है.....

Sania Mirza Shoaib Malik Sana Javed Marriage Life Prediction know here in detail
Sania Mirza Shoaib Malik Sana Javed Marriage Life Prediction know here in detail

Sania Mirza-Shoaib Malik: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में सानिया मिर्जा अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। बता दें कि सानिया ने अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर शोएब मलिक से ‘खुला’ ले लिया है। इसके बाद अब शोएब ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से निकाह भी कर लिया है, जिससे सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच क्या सानिया दूसरी शादी करेंगी इसको लेकर नया खुलासा सामने आया है।

पहले से हो गई थी भविष्यवाणी (Sania Mirza-Shoaib Malik)

ज्योतिषी पंडित जग्गनाथ (Pandit Jagganath Guruji) गुरुजी ने 2022 में Koimoi एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें सानिया-शोएब को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी टूट जाएगी। गुरूजी ने दावा करते हुए कहा था कि उन दोनों की शादी टूटने का कारण किसी तीसरे की वजह से होगी और अब 2024 में बिल्कुल वैसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे कि यह तीसरा व्यक्ति और कोई नहीं सना जावेद ही है, जिसकी वजह से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का घर टूट गया है। इसका मतलब है कि ज्योतिषी पंडित जग्गनाथ की भविष्यवाणी सच हो गई है।

सानिया करेंगी दूसरी शादी!

ज्योतिषी पंडित जग्गनाथ ने एक बार फिर सानिया मिर्जा को (Sania Mirza-Shoaib Malik) लेकर भविष्यवाणी कर दी है। पंडित जी ने बात को ना घूमाते हुए कहते है कि सानिया का सूर्य और शनि ब्राइट फ्यूचर की ओर इशारा कर रहे हैं। पंडित जी ने आगे कहा कि सानिया अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी परेशान रहेंगी और उनकी मानसिक स्थिति पर भी बुरा असर पड़ेगा। लेकिन उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि सूर्य और शनि की वजह से सानिया सभी चुनौतियों को पार कर लेंगी और सेल्फ कंट्रोल हासिल कर लेंगी। आपको बता दें कि पंडित जी ने चौंकाने वाली बात भी की है। उन्होंने कहा कि सानिया दोबारा शादी कर सकती है। पंडित जी का दावा है कि 2-3 साल में उनके दोबारा शादी करने का चांस हैं लेकिन वह इतना बड़ा फैसला सोच समझ कर लेंगी।

यह भी पढ़ें- Oscars 2024: कौन हैं Nisha Pahuj? जिनकी डॉक्यूमेंट्री पहुंची ऑस्कर

शोएब का फिर हो सकता है तलाक

पंडित जी ने सानिया मिर्जा के अलावा उनके एक्स हस्बैंड की मैरिड लाइफ में क्या होने वाला है इसे लेकर भी भविष्याणी की है। उन्होंने कहा शोएब मलिक और सना जावेद की मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। दोनों की कुण्डली में मंगल कि वजह से ऐसे इशारे मिल रहे हैं कि दोनों ओवर थिंकिंग में रहेंगे और अगले करीब 3-5 साल तक अपने रिश्ते में कठिनाईयों का सामने कर सकते हैं।साथ ही न्यूली मैरिड कपल को सुझाव देते हुए कहा कि अपने आपसी मुद्दों को लेकर इन्हे सतर्क रहना चाहिए क्योंकि इससे उनके रिश्ते को खतरा है।

First published on: Jan 25, 2024 07:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.