Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं शोएब मलिक के आशिकाना मिजाज की पोल खोलने वाली Nawal Saeed, बोलीं- क्रिकेटर भेजते हैं ‘फ्लर्टी मैसेज’

Nawal Saeed-Shoaib Malik Controversy: सानिया मिर्जा के एक्स पति शोएब मलिक पर 'फ्लर्टी मैसेज' भेजने का इल्जाम लगाने वाली नवल सईद कौन हैं?

Nawal Saeed-Shoaib Malik (1)
Nawal Saeed-Shoaib Malik (1)

Nawal Saeed-Shoaib Malik Controversy: इंडियन टेनिस स्टार  प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की एक्स पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी तीसरी शादी के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर पर उनके ही मुल्क की एक अभिनेत्री नवल सईद (Nawal Saeed) ने बिना नाम लिए ही ‘फ्लर्टी मैसेज’ भेजने का आरोप लगाया है। क्रिकेटर इससे पहले अपनी तीसरी शादी की अनाउंसमेंट के चलते भी जमकर ट्रोल हुए थे, अब एक बार फिर वो चर्चा का विषय बन गए हैं।

कौन हैं नवल सईद (Nawal Saeed-Shoaib Malik Controversy)

सबसे पहले बात करते हैं नवल सईद की। जिन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का नाम लिए बगैर ही उन पर उन्हें बार-बार ‘फ्लर्टी मैसेज’  करने का इल्जाम लगाया है और उनके इस बयान के बाद से ही वो पाकिस्तान से लेकर भारत में छाई हुई हैं। नवल सईद पाकिस्तान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी खूब चर्चे होते हैं। इन दिनों नवल ‘जान ए जहां’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वो एक विधवा के किरदार में नजर आ रही हैं।

क्रिकेटर भेज रहा‘फ्लर्टी मैसेज’

हाल ही में एक टॉक शो के दौरान एक्ट्रेस नवल सईद ने खुलासा किया है कि उन्हें कई सारे  पाकिस्तानी क्रिकेटर फ्लर्टी मैसेज भेजते रहते हैं। उनकी इस बात का सुनकर शो के होस्ट ने उनसे आगे क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने नाम तो नहीं लिया। मगर नवल ने कहा कि वो क्रिकेटर मैरिड हैं। उनके इस जवाब पर होस्ट ने फिर कई सारे प्लेयर्स का नाम लिया, लेकिन जैसे ही उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे शोएब मलिक का नाम लिया, तो नवल ने स्माइल करने लगती हैं और टॉपिक ही चेंज कर देती हैं।

ट्रोल हो रहे शोएब मलिक (Nawal Saeed-Shoaib Malik Controversy)

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि एक क्रिकेटर उन्हें बार-बार मैसेज कर रहा है, जो सही बात नहीं है। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को देश में लोग बहुत मानते हैं और ऊंची नजर से देखते हैं। ऐसे में उनका इस तरह की हरकत करना ठीक नहीं है। नवल सईद के इस बयान के चर्चे तो हो रही रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने शोएब मलिक को बुरी तरह से ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।  शोएब के सानिया को छोड़ सना जावेद (Shoaib Malik Sana Javed Marriage) से तीसरी शादी रचाने के बाद से ही उन्हें लोग भला बुरा बोल रहे हैं और ऐसे में लोगों ने यकीन मान लिया है कि उन्होंने ही नवल को मैसेज किए होंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में फिक्स हुए इन 7 कंटेस्टेंट के नाम!

First published on: Apr 04, 2024 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.