Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

साउथ की इस फेमस एक्ट्रेस को भी थी Suhani Bhatnagar वाली बीमारी, बाल-बाल बची जान

Samantha Ruth Prabhu Talk About Her Health: साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु को भी सुहानी भटनागर वाली जानलेवा बीमारी थी। एक्ट्रेस इसका दर्द झेल चुकी हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया।

samantha ruth prabhu
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Samantha Ruth Prabhu Talk About Her Health: आमिर खान (Aamir Khan) की दंगल गर्ल सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) ने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुहानी की जिस बीमारी से जान गई है वो बहुत ही रेयर बीमारी है, जो कम ही लोगों को होती है। इंडस्ट्री में एक और फेमस एक्ट्रेस इस बीमारी का सामना कर चुकी है और उस दर्द को झेल चुकी है। आप सोच रहे होंगे वो कौन सी एक्ट्रेस हैं,तो हम आपको बता दें कि मनोज वाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ में विलेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हैं।

खुद एक्ट्रेस ने रिवील क्या सच  (Samantha Ruth Prabhu Talk About Her Health)

सुहानी भटनागर की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इतनी छोटी सी उम्र में चले जाने से परिवार वाले भी पूरी तरह से टूट गए हैं। सुहानी को डर्माटोमोसिटिस नाम की बीमारी थी, जो बहुत ही रेयर बीमारी है। लेकिन इस बीमारी से साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी जूझ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 में एक मीडिया इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें डर्माटोमोसिटिस नाम की बीमारी थी। इस बीमारी में इम्यून सिस्टम बहुत वीक हो जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘दंगल गर्ल’ Suhani Bhatnagar का लास्ट पोस्ट वायरल

झेलना पड़ा असहनीय दर्द

समांथा रुथ प्रभु ने बताया की उन्हें ऑटोइम्यून बीमारी मायोसाइटिस था, जिसकी वजह से उन्हें असहनीय दर्द होता था। कई बार तो ये इतना ज्यादा बढ़ जाता था कि लगता था अब तो जान ही निकल जाएगी। ये दर्द एक्ट्रेस के करियर के आड़े आया और उन्हें लंबे समय तक ब्रेक लेना पड़ा। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें रिकवर होने के लिए बहुत समय लगा।

किन परेशानियों का करना पड़ा सामना

समांथा रुथ प्रभु ने बताया कि हमारा काम ऐसा है की हमें एक दम परफेक्ट दिखना होता है। लेकिन इस बीमारी की वजह से मैं शरीर पर से अपना कंट्रोल खो रही थी। कभी मोटी लगने लगती तो कभी अपने आपको बहुत वीक महसूस करती थी।

कई बार जब वो सुबह सोकर उठती थीं तो ऐसा लगता था कि कोई आंखों में सुईयां चुभा रहा हो। इसकी वजह से माइग्रेन भी होता था।

लंबा चला इलाज   (Samantha Ruth Prabhu Talk About Her Health)

समांथा रुथ प्रभु ने बताया कि इस बीमारी का इलाज लंबा चला और इस वजह से उन्हें काम से ब्रेक भी लेना पड़ा। हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और काम पर वापसी भी कर ली है।

इस जानलेवा बीमारी से एक्ट्रेस बड़ी मुश्किल से बचीं और इस बीच उन्होंने कई परेशानियों का सामना भी किया।

यह भी पढ़ें: Suhani Bhatnagar की मौत से zaira wasim को झटका

First published on: Feb 19, 2024 09:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.