Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan पहुंचे Malaika Arora के घर, एक्ट्रेस के एक्स जेठजी ने परिवार को दी सांत्वना

Salman Khan at Malaika Arora House: सलमान खान 12 सितंबर की रात मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे। भाईजान के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो एक्ट्रेस के परिवार से मिलकर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Malaika Arora Father Funeral salman khan-Malaika Arora
Malaika Arora Father Funeral

Salman Khan at Malaika Arora House: मलाइका अरोड़ा ने बीते दिन अपने पिता अनिल मेहता को खोया है। अनिल मेहता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या की है और इस समय पूरा अरोड़ा परिवार बुरे दौर से गुजर रहा है। अर्जुन कपूर और खान फैमिली लगातार मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़ी है और उनका दुख बांट रहे हैं।

मलाइका के घर आए सलमान खान

मलाइका अरोड़ा के घर पूरा खान परिवार आया था। मगर सलमान खान को न देख लोगों के मन ने कई सवाल उठ रहे थे। लेकिन 12 सितंबर की रात करीब 10 बजे भाईजान मलाइका के परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। सलमान खान को देख कर वह मौजूद लोग चिल्लाने लगे, तो सलमान ने सबको शांत होने का इशारा किया। सलमान ब्लैक शर्ट और जींस में अपनी सिक्योरिटी के साथ आए और मलाइका के घर से 2 घंटे बाद बाहर निकले।

हालांकि कहा जा रहा था, सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इसलिए वो मलाइका के घर नहीं आए। लेकिन सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके लिए परिवार सबसे ज्यादा जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Arhaan Khan ने भी Arjun Kapoor को किया इग्नोर? Malaika Arora के घर पर दिखीं दूरियां!

अनिल मेहता की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर 2024 की सुबह 9 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या की। 12 सितंबर को उनका मुंबई में अंतिम संस्कार हुआ। जहां बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, फराह खान, सोहेल खान, अर्जुन कपूर, अरबाज खान शामिल हुए।

अरबाज संग आई शूरा खान

आज शाम अरबाज खान भी अपनी वाइफ शूरा खान के साथ मलाइका अरोड़ा के घर आए। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान भी हर वक्त अपनी मां के साथ ढाल बना दिखा। तलाक के बाद आज भी अरबाज और खान फैमिली मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के पिता की मौत के बीच मशहूर सिंगर ने तोड़ा दम, म्यूजिक इंडस्ट्री में पसरा मातम

First published on: Sep 13, 2024 12:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.