---विज्ञापन---

सलमान खान पर भड़के यूजर्स, भारत की हार के बाद पाकिस्तानी फाइटर से मिलाया हाथ

Salman Khan with Pakistan Fighter: दुबई में पाकिस्तानी फाइटर संग सलमान खान की नजदीकियां देख लोग आग बबूला हो गए हैं। भाईजान को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Salman Khan Shakes Hand with Pakistan Fighter Shahzaib Rind
सलमान खान ने पाकिस्तानी फाइटर से मिलाया हाथ

Salman Khan with Pakistan Fighter: सलमान खान (Salman Khan) कई दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले उनके घर के बाहर फायरिंग और अब दुबई में कराटे कॉम्बैट इवेंट में पाकिस्तानी फाइटर संग भाईजान के वायरल वीडियो उन्हें चर्चा में ले आया है। सलमान खान के साथ पाकिस्तानी फाइटर शाहज़ेब रिंद वायरल वीडियो में दिख रहे हैं। सलमान खान जिस तरह से पाक फाइटर से मिल रहे हैं, ऐसे में उन दोनों की करीबियों को देखकर नेटिजन्स भड़क उठे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के फाइटर के साथ देखने के बाद सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

सलमान ने मिलाया पाक फाइटर से हाथ

सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पाकिस्तानी फाइटर शाहज़ेब रिंद को भाईजान से हाथ मिलाते देखा जा सकता है। सलमान भी उनके साथ हंस-हंसकर बात कर रहे हैं और उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। बता दें कि बीती रात दुबई में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हो रहे कराटे मैच में सलमान खान पहुंचे थे। इस मैच को पाकिस्तान के फाइटर शाहज़ेब रिंद ने जीता। जीत के बाद उन्होंने सलमान खान से मुलाकात की । इस दौरान भाईजान ने उन्हें संजय दत्त के शहरान से भी मिलवाया। इस इवेंट में बिग बॉस 16 में नजर आने वाले छोटे भाईजान उर्फ अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भी शामिल हुए थे।

 

यूजर्स कर रहे सलमान को ट्रोल

सलमान खान को पाकिस्तानी फाइटर शाहज़ेब रिंद (Shahzaib Rind) के साथ भारत की हार के बाद इस खुशी से मिलता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल उठाने खड़े कर दिए हैं। जहां कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि सलमान क्यों पाकिस्तानी फाइटर से मिल रहे हैं और उससे हंसते हुए बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो सलमान खान को पाकिस्तानी तक कह बैठे हैं। तो किसी ना कहा कि हमारा देश हार रहा है और ये दुश्मन देश से हाथ मिला रहा है।  हालांकि कुछ फैंस सलमान खान का सपोर्ट भी कर रहे हैं।

सलमान खान की तारीफों बांधे पुल

पाकिस्तानी फाइटर शाहज़ेब रिंद (Pakistan Fighter Shahzaib Rind) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के साथ वीडियो शेयर किया है। दरअसल, शाहज़ेब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैन हैं और उन्होंने उनके साथ अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में उनकी तारीफ भी की है। फाइटर ने कैप्शन में लिखा, ‘सलमान खान बचपन से आपको देख रहे बॉस के सामने लड़ना सम्मान की बात थी। लव यू भाईजान… धन्यवाद भाई अब्दुल रोज़िक आप बहुत अच्छे इंसान हैं।’

यह भी पढ़ें: दोस्त Sanjay Dutt के बेटे संग मस्ती करते दिखे Salman Khan, 13 साल के Shahraan की हाइट देख चौक गए फैंस

 

First published on: Apr 21, 2024 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.