---विज्ञापन---

दोस्त Sanjay Dutt के बेटे संग मस्ती करते दिखे Salman Khan, 13 साल के Shahraan की हाइट देख चौक गए फैंस

Salman Khan With Shahraan dutt: संजय दत्त के लाडले के साथ दुबई से सलमान खान का वीडियो इस समय सुर्खियों में छाया हुआ है। संजू बाबा के लाडले की हाइट ने तो फैंस को हैरान ही कर दिया है, क्योंकि वो 13 साल की उम्र में भाईजान के बराबर नजर आ रहे हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Apr 21, 2024 18:11
Share :
दुबई में कराटे कॉम्बैट इवेंट में शाहरान और सलमान खान।

Salman Khan With Shahraan dutt: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों दुबई में हैं, जहां से लगातार उनके फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। हाल ही में भाईजान ने दुबई में कराटे कॉम्बैट इवेंट में शिरकत की। इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान के साथ उनके दोस्त संजय दत्त के लाडले शहरान नजर आए हैं।

सलमान खान संग शहरान 

13 साल के संजू बाबा के बेटे की हाइट पर तो लोगों की निगाहें ठहर गई हैं, वीडियो में आप देख सकते है कि सलमान उन्हें पाकिस्तानी फाइटर शाहज़ेब रिंद से मिलवाते हैं। संजय दत्त के बेटे शहरान वीडियो में सलमान के बराबर लग रहे हैं और उनको देखकर फैंस चौंक गए हैं। बता दें कि संजय दत्त के 13 साल के बेटे शहरान अल नासर की अंडर-14 टीम के लिए फुटबॉल खेलते हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa से बाहर हुए Gaurav Khanna? शो छोड़ने पर अनुज कपाड़िया फेम एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

 

 

First published on: Apr 21, 2024 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.