Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कुणाल कामरा कौन? कॉमेडियन ने सलमान खान के बारे में ऐसा क्या बोला, मानहानि पर पहुंच गई बात

Salman Khan-Kunal Kamra: कॉमेडियन कुणाल कामरा ने हाल सलमान खान का मजाक उड़या था। ऐसी फर्जी खबर फैल रही है कि एक्टर ने उन पर डिफेमेशन का केस किया है।

Salman Khan-Kunal Kamra
image credit: e24 Salman Khan-Kunal Kamra

Salman Khan-Kunal Kamra: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का हाल ही में एक मशहूर कॉमेडियन ने अपने शो में मजाक उड़ाया था। भाईजान का मजाक उड़ाने की वजह से कॉमेडियन कुणाल कामरा चर्चा में बने हुए हैं। सलमान का मजाक उड़ाने के बाद कई  रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि एक्टर के व्यक्तित्व के बारे में मजाक उड़ाने के लिए कॉमेडियन के खिलाफ डिफेमेशन का केस (defamation case) फाइल किया गया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस पर सलमान खान के एक करीबी ने सच बताया है।

मानहानि केस का सच आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर सलमान खान ने उनका मजाक उड़ाने को लेकर मानहानि केस दर्ज किया है। जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के दोस्त ने डिफेमेशन केस की खबरों को बकवास बताया है। भाईजान के दोस्त ने बताया कि ‘अगर सलमान खान अपने साथ बुरा बर्ताव करने वाले लोगों के खिलाफ केस करना शुरू कर दिया, तो वो कोर्ट के अंदर ही बाहर होते रहेंगे। वो इस (कुणाल कामरा) पर कोई केस दर्ज नहीं कर रहे हैं।’

कौन है कॉमेडियन कुणाल कामरा

स्टैंड-अप कॉमेडियन  (comedian) कुणाल कामरा ने साल 2013 में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों से लेकर राजनीति में उनकी तगड़ी पकड़ है और कॉमेडियन का कंट्रोवर्सी (controversy) से भी गहरा नाता रहा है। इस बीच वो सलमान खान का मजाक उड़ाने के चलते एक बार फिर विवादों में घिर आए हैं। उनका एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वो सलमान खान की मिमिक्री कर रहे हैं और साथ ही उनके द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी का मजाक उड़ा रहे हैं।

सलमान खान की उड़ाई खिल्ली

इस वायरल वीडियो में स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कहा, ‘एक वक्त था जब कॉमेडियन सलमान खान से डरते थे.. हर कोई कहता है कि सलमान के बारे में मजाक मत करो। वो एक महिला को थप्पड़ मार सकते हैं और हम उनके बारे में मजाक नहीं कर सकते?’ बस कॉमेडियन का ये बयान चर्चा का विषय बन गया है और उसे लेकर सुपरस्टार के फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं शोएब मलिक के आशिकाना मिजाज की पोल खोलने वाली Nawal Saeed, बोलीं- क्रिकेटर भेजते हैं ‘फ्लर्टी मैसेज’

First published on: Apr 04, 2024 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.