---विज्ञापन---

वायरल हुई Salman Khan के घर की तस्वीरें,16 करोड़ के वन बेडरुम फ्लैट में रहते हैं ‘Tiger’

Salman Khan Flat Inside Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स करोड़ों के आलीशान घर में रहते हैं। जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का आलीशान घर है तो वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बंगला देखकर किसी महल की याद आ जाती है। शिल्पा से लेकर अक्षय तक भी करीब 100 करोड़ के घर में रहते हैं। […]

Salman Khan Flat Inside Photo
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Salman Khan Flat Inside Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स करोड़ों के आलीशान घर में रहते हैं। जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का आलीशान घर है तो वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बंगला देखकर किसी महल की याद आ जाती है। शिल्पा से लेकर अक्षय तक भी करीब 100 करोड़ के घर में रहते हैं। ऐसे में मोस्ट हैंडसम बैचलर सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो वो सिर्फ 16 करोड़ के वन बेडरूम फ्लैट में रहते हैं। आपको यकीन नहीं हो रहा न, लेकिन ये सच है।

हालांकि ऐसा नहीं है कि उनके पास पैसों की कमी है, मगर कुछ ऐसी वजह है कि दबंग स्टार एक कमरे वाले फ्लैट में रहते हैं। सल्लू मियां करोड़ों के मालिक हैं बावजूद इसके वो ऐसे घर में रहते हैं जो न तो बहुत महंगा है और न ही बेशकीमती साज सज्जा का सामान रखा है। आखिर वो क्यों इस घर में रहते हैं, जानने के लिए पढ़ें हमारी खबर।

यह भी पढ़ें: फेमस रैपर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

50 सालों से क्यों एक ही घर में रह रहे टाइगर  (Salman Khan Flat Inside Photo)

अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में उतरने वाले सलमान खान की कुल संपत्ति की बात करें तो वो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो करीब 2850 करोड़ है। अगर वो चाहें तो पल भर में आलीशान महल जैसा घर ले सकते हैं। बावजूद इसके वो 50 सालों से गेलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं। एक्टर के घर की फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

हालांकि इन तस्वीरों में अधिकतर लोगों का ध्यान सलमान खान के बढ़े हुए वजन पर गया लेकिन फैंस की नजर एक्टर के घर पर भी गई। इस घर से एक्टर के बचपन की यादें जुड़ी हुई हैं।

सिंपलिसिटी पसंद हैं सलमान खान

सलमान खान अपने स्टाइल से लाखों दिलों पर राज करते हैं लेकिन उनके घर की बात करें तो वो बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका घर बेहद सिंपल लग रहा है, न तो महंगे सोफे हैं न ही करोड़ों के झूमर। ऐसे में ये कहना गलत न होगा की वो बेहद सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं।

प्रोड्यूसर राधिका काबरा ने शेयर की इनसाइड फोटो

ये सच है कि सलमान खान के घर पर कोई भी गेस्ट जाए उसकी खातिरदारी बड़े ही रॉयल अंदाज में होती है। ऐसा ही कुछ प्रोड्यूसर राधिका काबरा के साथ हुआ। जब वो एक्टर के घर पहुंची तो उनका बड़े ही शानदार अंदाज में वेलकम हुआ। राधिका ने घर के अंदर की झलक फैंस के साथ शेयर की। सलमान के घर का लिविंग रूम काफी बड़ा और हवादार है, वहीं लिविंग रूम से सटी बालकनी से ही सलमान अपने फैंस को बर्थडे, ईद, दीवाली या किसी और मौके पर संबोधित करते हैं।

जिम भी है अंदर  (Salman Khan Flat Inside Photo)

बात सलमान खान के बेडरूम की करें तो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बेडरूम में एक किंग साइज बेड है तो घर के कोने में ही एक्टर ने एक छोटा सा जिम बना रखा है। वहीं सजावट के सामान पर ज्यादा खर्चा न करते हुए घर की हर दीवार पर उनकी बनाई पेंटिंग को जरूर जगह मिली है। 8 मंजिला इस इमारत में पहले फ्लोर पर सलमान रहते हैं तो दूसरे फ्लोर पर उनके मम्मी पापा। घर से ही अरब सागर का सुंदर व्यू दिखाई देता है जो आंखों को राहत देता है। तभी तो वन बेडरूम फ्लैट की कीमत 16 करोड़ है।

First published on: Feb 08, 2024 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.