---विज्ञापन---

रिटायरमेंट की उम्र में दूल्हा बनेंगे Salman Khan? मिला शादी का प्रपोजल

Salman Khan Get Marriage Proposal: 58 साल की उम्र में सलमान खान को शादी का रिश्ता आया है, क्या एक्टरजल्द दुल्हा बनने वाले हैं?

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan Get Marriage Proposal: फिल्मी गलियारों में इस समय वेडिंग सीजन चल रहा है और आमिर की बेटी और सनी देओल की भांजी की शादी के बाद अब बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर के लिए भी शादी का रिश्ता आया है। जी हां हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की कर रहे हैं। साल 2024 की शुरूआत की बैड बाजा और बारात से हुई है। जब भी शादी की बात होती है, तो लोगों को सबसे पहले ‘सुल्तान’ उर्फ सलमान की याद आती है।

58 साल में भी कुंवारे हैं भाईजान (Salman Khan Get Marriage Proposal)

58 साल की उम्र में भी भाईजान आज भी कुंवारे हैं और उनका नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने अभी तक अपना घर नहीं बसाया है। वैसे तो सुपरस्टार की लाइफ में कई लड़कियां आई है, मगर किसी के साथ भी शादी तक बात नहीं पहुंच पाई। सलमान से भी कई बार ये सवाल पूछा गया है कि वो मिसेज खान को कब घर ला रहे हैं। इस सवाल का जवाब भाईजान भी हर बार अलग -अलग अंदाज में देते हुए नजर आते हैं, कभी वो सवाल को टाल देते हैं तो कभी मस्ती भरे अंदाज में जवाब देते दिखते हैं।

सलमान के लिए आया शादी का रिश्ता

अब इन सबके बीच एक बार फिर सलमान खान की शादी की खबर सुर्खियों में छाई है। खैर 58 साल के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान के लिए शादी का रिश्ता जो आया है। जी हां खान खानदान के बड़े बेटे यानी सुपरस्टार सलमान खान के सामने एक मैरिज प्रपोजल आया है। दरअसल, ये मामला तब चर्चा का टॉपिक बना, जब बीते दिनों ही भाईजान अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान एक मीडिया पत्रकार ने सलमान से पूछा, ‘क्या आप मुझसे शादी करेंगे?’

यह भी पढ़ें:Esha Deol और Bharat Takhtani ने तलाक के बाद भी संजो रखी है यादें, नहीं डिलीट की तस्वीरें

सलमान खान का जवाब (Salman Khan Get Marriage Proposal)

उस महिला पत्रकार का सवाल सुनकर सलमान ने जवाब देते हुए कहा, ‘मेरी शादी के दिन चले गए। आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।’ सुपरस्टार ने अपने इस जवाब से उस महिला पत्रकार का दिल तो तोड़ा ही, साथ-साथ अपने उन फैंस का भी दिल तोड़ दिया है, जो अपने फेवरेट एक्टर को दुल्हा बनता देखना चाहते हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, सलमान को इससे पहले भी कई बार फैंस से शादी के प्रपोजल मिल चुके हैं।

First published on: Feb 07, 2024 04:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.