---विज्ञापन---

Esha Deol और Bharat Takhtani ने तलाक के बाद भी संजो रखी है यादें, नहीं डिलीट की तस्वीरें

Esha Deol Bharat Takhtani Separation: ईशा देओल और भरत तख्तानी के रास्ते भले ही अलग हो गए हो। मगर उन्होंने अपनी साथ की फोटोज डिलीट नहीं की है।

Esha Deol Separation
Esha Deol Separation

Esha Deol Bharat Takhtani Separation: बी-टाउन में रिश्ते टूटना तो अब आम बात हो गई है, चाहे फिर वो रिलेशनशिप हो या तलाक… आए दिन इंडस्ट्री से किसी के ब्रेकअप और तलाक की खबरें सामने आती रहती है। अब धर्मेंद्र और हेमा मालनी की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) की 12 साल पुरानी शादी टूट गई है। ईशा देओल अपने बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से अलग हो गई हैं। दोनों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट नहीं की है और हमारी इस खबर की पुष्टि E24 बॉलीवुड का वीडियो करता है।

ईशा-भरत का ज्वाइंट स्टेटमेंट (Esha Deol Bharat Takhtani Separation)

ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी के बेटी ईशा देओल के तलाक की खबरें पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में फैली हुई थी। हालांकि दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था। मगर अब ईशा देओल और भरत तख्तानी (Esha Deol Bharat Takhtani Separation) ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की जानकारी दी है, जिसमें बताया गया है कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

नहीं डिलीट की तस्वीरें (Esha Deol Bharat Takhtani Separation)

दो बेटियों के माता-पिता ईशा और भरत ने बेशक अपनी राहें तो अलग कर ली हैं, मगर दोनों ने अभी तक एक-दूसरे की यादें संजोय रखी है। भरत के फेसबुक अकाउंट के कवर फोटो पर भी ईशा संग उनकी फोटो अभी भी लगी हुई हैं। अब ईशा और भरत ने क्यों अभी तक सोशल मीडिया से एक-दूसरे की फोटोज डिलीट नहीं की है, इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है। मगर ऐसा माना जा रहा है कि अभी दोनों ही इस बड़े कदम से डील करने का वक्त ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मां बनने वाली हैं Bigg boss की चर्चित कंटेस्टेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटो हुई वायरल

क्यों हुईं राहें जुदा (Esha Deol Bharat Takhtani Separation)

ईशा देओल और भरत तख्तानी के अलग होने की खबरें काफी टाइम से फैली हुई हैं और कहा जा रहा है कि भरत के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर इन दोनों के सेपरेशन की वजह बना है। ईशा और भरत के रिश्ते में किसी तीसरे के आने के बाद दूरियां बढ़ गई हैं और लाख कोशिशों के बाद भी इनके रिश्ते का द एंड हो गया है। हालांकि भरत की लाइफ में आने वाली नई लड़की कौन है, इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Feb 07, 2024 03:43 PM