---विज्ञापन---

Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर अरेस्ट, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी सफलता

Salman Khan Firing Case Accused Arrested: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की बड़ी सफलता है...

Salman Khan

Salman Khan Firing Case Accused Arrested: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स को अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया है जो मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की बड़ी सफलता है। सलमान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह हुई फायरिंग से एक्टर की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े हो गए थे। ऐसे में सोमवार की रात को पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लग गई। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपियों को लेकर मंगलवार की सुबह मुंबई के लिए रवाना होगी, और फिर आगे की पूछताछ करेगी। इस मामले के तार लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से जोड़े जा रहे हैं। इस हमले के बाद फैंस को अपने फेवरेट एक्टर की चिंता होने लगी थी।

ऐसे पहुंची आरोपियों तक पुलिस

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में आ गए थे। एक की पहचान हरियाणा के गुरुग्राम निवासी विशाल राहुल उर्फ कालू के रूप में हुई थी। इस मामले में एसटीएफ ने कालू के घर से उन्हें ढूंढने की शुरुआत की।

उसी दौरान उसके बारे में उसकी बहन ने कई राज खोलते हुए बताया कि वो अपराध की दुनिया में एक्टिव है। आरोपी पर चोरी, हत्या और डकैती सहित कई मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं।

लॉरेंस बिश्नोई से है कनेक्शन

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है। जी हां, लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) ने इस हमले की पूरी जिम्मेदारी ली है। उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये साबित कर दिया था कि सलमान खान उनकी पहुंच से दूर नहीं है। ऐसे में अब एक्टर की सिक्योरिटी बहुत बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan  का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा लॉरेंस बिश्नोई

First published on: Apr 16, 2024 07:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.