---विज्ञापन---

Salman Khan  का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा लॉरेंस बिश्नोई, एक्टर के पास हैं ये तीन हथियार

Salman Khan: सलमान खान के घर के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद, एक्टर की सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया गया है।

Salman Khan
इमेज क्रेडिट: E24 bollywood

Salman Khan : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान का कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। एक्टर के पास ऐसे तीन हथियार हैं, जो उन्हेंं किसी भी खतरे से बचा सकते है। ये तीनों हथियार उनके साथ साये की तरह रहते हैं। बता दें कि रविवार की सुबह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। पुलिस इस घटना की छानबीन में लगी हुई है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हमलावरों की पहचान हो गई है, लेकिन दुश्मन उनका बाल भी बांका नहीं कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि सलमान के पास ऐसे कौन से हथियार हैं?

बॉडीगार्ड शेरा

सलमान खान के साथ साये की तरह रहने वाला इंसान और कोई नहीं बल्कि ‘गुरमीत सिंह जॉली’ उर्फ शेरा हैं। शेरा सलमान खान के साथ सालों से हैं। वह सलमान को कहीं भी अकेले नहीं छोड़ता हैं। उनकी मौजूदगी में सलमान को परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। शेरा को साल भर में लगभग 2 करोड़ रुपये सैलरी दी जाती है। बॉडीगार्ड महीने के 16.6 लाख से ज्यादा कमाते हैं।

Y+ सिक्योरिटी 

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान Y+ सिक्योरिटी में रहते हैं। लॉरेंस बिश्नोई के धमकियों के बाद महाराष्ट्र सरकार ने एक्टर को ये सिक्योरिटी दी थी। फायरिंग वाली घटना के बाद से ही सलमान की सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया गया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर 24 घंटे 11 जवानों के घेरे में रहते हैं,  जो उनकी सुरक्षा के लिए हमेशा रेडी रहते हैं। इसके अलावा सलमान को अलग से 5-6 हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड साथ रहते हैं।

बुलेट प्रूफ कार

सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। इस केस के बाद से ही अक्सर सलमान को जान से मार देने की धमकियां मिलती रहती हैं। इन धमकियों के वजह से सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। सुरक्षा को मद्दे रखते हुए एक्टर बुलेट प्रूफ कार से ही ट्रेवल करते हैं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan का फोटोशूट वायरल, ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में एक्ट्रेस ने दिखाई 

First published on: Apr 15, 2024 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.